News

दीपिका पादुकोण को क्यों ले जाया गया अस्पताल? ‘प्रोजेक्ट के’ के निर्माता ने किया खुलासा

एक नई बैठक में, प्रोजेक्ट के के प्रमुख ने कहा कि दीपिका पादुकोण को आपातकालीन क्लिनिक में ‘जल्दी’ नहीं किया गया था, बल्कि वह एक सामान्य सामान्य जांच के लिए गई थी।

कुछ दिनों पहले, बॉलीवुड एंटरटेनर दीपिका पादुकोण के संबंध में कुछ रिपोर्टें वेब-आधारित सामने आईं, जिसमें कहा गया था कि मनोरंजनकर्ता को स्वास्थ्य संबंधी कुछ संकट के कारण क्लिनिक में जल्दबाजी की गई थी, जब वह हैदराबाद में प्रोजेक्ट के नाम की अपनी आसन्न फिल्म के लिए जा रही थी। बहरहाल, फिलहाल फिल्म के निर्माता अश्विनी दत्त ने ऐसी हर एक रिपोर्ट को माफ कर दिया है, और उन्होंने साफ कर दिया है कि मनोरंजन करने वाले को आपातकालीन क्लिनिक में ‘जल्दबाजी’ नहीं करनी थी।

एक नई बैठक में, निर्माता ने इस विषय पर ध्यान केंद्रित किया और कहा कि मनोरंजन किसी भी स्वास्थ्य संबंधी मुद्दों का सामना करने के बजाय एक सामान्य मानक परीक्षा के लिए आपातकालीन क्लिनिक में गया था।

“पहले वह कोविड -19 के साथ नीचे थी, फिर भी स्वस्थ होने के मद्देनजर वह यूरोप के लिए रवाना हो गई। इसके अलावा, यूरोप से तुरंत, वह हमारे फिल्म सेट पर पहुंची। अपने बीपी में मामूली बदलाव के बाद, उसने एक घंटे के लिए क्लिनिक का दौरा किया। एक मानक परीक्षा, बस यह सुनिश्चित करने के लिए कि सब कुछ सामान्य था,” अश्विन ने डेक्कन क्रॉनिकल को बताया।

इसके अलावा, निर्माता ने कहा कि दीपिका सबसे ‘प्रशिक्षित मनोरंजनकर्ताओं’ में से एक हैं क्योंकि उन्होंने अपना काम जारी रखा, भले ही निर्माता ने अनुरोध किया हो कि वह आराम करने के लिए घर चले जाएं।

निर्माता ने आगे कहा, “दीपिका जी एक वास्तविक विशेषज्ञ हैं। हमने कहा कि उन्हें थोड़ा आराम करना चाहिए, हालांकि उन्होंने अमिताभ सर के साथ सीधे शूटिंग जारी रखी। उनकी भक्ति आश्चर्यजनक है।”

फिल्म ‘टास्क के’ के बारे में

फिल्म नाग अश्विन द्वारा अभिनीत है और इसके अलावा प्रभास, अमिताभ बच्चन और दिशा पटानी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म वैजयंती मूवीज द्वारा बनाई गई है, और फिल्म विज्ञान-फाई है। फिल्म के संबंध में एक टन विभिन्न सूक्ष्मताओं का अनुमान है।

इस बीच, दीपिका के काम के मोर्चे पर, मनोरंजनकर्ता अपने प्रशंसकों को उत्साहित करने के लिए जाने के लिए अच्छा है क्योंकि उसके पास बहुत सारे उपक्रम हैं जो जाने के लिए तैयार हैं। मनोरंजक अगली बार शाहरुख खान और जॉन अब्राहम के साथ बहुप्रतीक्षित पठान में मिलेगा। फिल्म अब से एक साल बाद अलग होने वाले शहर के चारों ओर हंगामा करेगी। दीपिका फाइटर में भी ऋतिक रोशन के करीबी नजर आएंगी। साथ ही दीपिका द इंटर्न के इंडियन वेरियंट के लिए बिग बी के साथ काम करेंगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button