न्यूज़

‘यह एक खुशी का क्षण है’: शाहरुख खान बने महिला क्रिकेट टीम के मालिक

शाहरुख खान ने महिला क्रिकेट टीम को नाइट राइडर्स संस्था से परिचित कराया। ट्रिनबागो नाइट राइडर्स का महिला समूह पहली महिला कैरेबियन प्रीमियर लीग (डब्ल्यूसीपीएल) खेलेगा।

बॉलीवुड के किंग खान जिन्हें शाहरुख खान के नाम से भी जाना जाता है, बड़ी संख्या में दिलों पर राज करते हैं। SRK वर्तमान में एक विद्रोह लाने के लिए तैयार है और नाइट राइडर्स प्रतिष्ठान के साथ महिला क्रिकेट टीम को परिचित कराकर अकेले एक मॉडल स्थापित करने के लिए तैयार है। अनजान लोगों के लिए, SRK के पास नाइट राइडर्स हैं और उन्होंने हाल ही में दुनिया के सामने ट्रिनबागो नाइट राइडर्स की महिलाओं की टीम को प्रस्तुत किया है।

महिला कैरेबियन प्रीमियर लीग (WCPL) के पहले मैच में व्यक्ति TKR की प्रदर्शनी देख सकते हैं। ट्विटर पर लेते हुए, SRK ने अपने प्रशंसकों को TKR का दावा करने के बारे में बताया।

डेटा साझा करते हुए, अभिनेता ने व्यक्त किया, “यह केकेराइडर्स, एडीकेराइडर्स में हम सभी के लिए विशेष रूप से हर्षित दूसरा है, और जाहिर तौर पर टीकेराइडर्स में व्यक्तियों की उत्कृष्ट व्यवस्था है। विश्वास है कि मैं इसे लाइव देखने के लिए वहां बना सकता हूं !!”

फिर से, मूल पोस्ट में, TKR महिलाओं का समूह लाल स्वेटर में दिखाई देना चाहिए। समूह को मुस्कुराते हुए दिखना चाहिए क्योंकि वे 30 अगस्त को प्रतियोगिता में प्रवेश करने के लिए जाने के लिए अच्छे हैं। इसके अलावा, खान ने यह भी कहा कि वह अपने समूह को मैच में लाइव देखना चाहते हैं, जो 18 अगस्त से शुरू होने वाला है।

अनजान के लिए, शाहरुख कोलकाता नाइट राइडर्स का सह-दावा करते हैं, फिर भी इसके पास लॉस एंजिल्स नाइट राइडर्स और अबू धाबी नाइट राइडर्स की स्थापना है। SRK की TKR के अलावा, दो अन्य टीमों ने भी बारबाडोस रॉयल्स और गुयाना अमेज़न वॉरियर्स सहित एसोसिएशन में अपने प्रवेश की पुष्टि की है। एक WCPL पुरुषों के CPL के साथ-साथ आयोजित किया जाएगा।

शाहरुख खान ने जूही चावला के साथ कोलकाता नाइट राइडर्स का सह-दावा किया। मनोरंजनकर्ता इस साल फरवरी में आईपीएल की बिक्री में अनुपस्थित थे। जूही की लड़की जाह्नवी मेहता के साथ उनकी बेटी सुहाना खान और बच्चे आर्यन खान ने इस मौके पर एंटरटेनर्स को संबोधित किया।

इस बीच, शाहरुख के काम के मोर्चे पर, मनोरंजनकर्ता को हाल ही में ज़ीरो में देखा गया था और अगली बार उच्च-अपेक्षित फिल्म ‘पठान’ में मिलेगा। इसके अलावा एंटरटेनर एटली की एक्जीक्यूटिव ‘जवान’ में भी मिलेगा।

सम्बंधित खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
विधवा पेंशन योजना 2022: Vidhwa Pension ऑनलाइन आवेदन New CDS of India Anil Chauhan: जानिए कौन हैं अनिल चौहान