Connect with us

Uncategorized

दिल्ली में सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय द्वारा समन्वित आर माधवन की रॉकेट्री की असाधारण स्क्रीनिंग

Published

on

सूचना और प्रसारण मंत्रालय ने दिल्ली में आर माधवन की फिल्म रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट की असाधारण स्क्रीनिंग का आयोजन किया। फिल्म तकनीकी प्रतिभा नंबी नारायणन के अस्तित्व पर निर्भर करती है।

सूचना और प्रसारण मंत्रालय ने सोमवार को नई दिल्ली में आर माधवन की आने वाली फिल्म रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट की असाधारण स्क्रीनिंग का समन्वय किया। स्क्रीनिंग को रॉकेट्री के समूह, निबंधकार प्रमुख और मुख्य मनोरंजनकर्ता माधवन द्वारा निर्देशित किया गया था। इसके अतिरिक्त पूर्व सीबीआई प्रमुख डीआर कार्तिकेयन, पूर्व आईजी सीबीआई पीएम नायर, वरिष्ठ सरकारी अधिकारी और मनोरंजन जगत के भागीदार शामिल थे। नंबी नारायणन के अस्तित्व की चलती कहानी की सामग्री, परिवर्तन, अभिनय और चित्रण के लिए भीड़ द्वारा फिल्म को उत्साहित किया गया था।

स्क्रीनिंग पर बात करते हुए, माधवन ने कहा कि यह फिल्म अंतरिक्ष और आईटी क्षेत्रों में भारत की अभिनव क्षमता का त्योहार है। इसे “विशेषज्ञ नंबी नारायणन के लिए एक मान्यता” के रूप में संदर्भित करते हुए, जिसका ‘विकास’ मोटर कभी खराब नहीं हुआ,” उन्होंने यही कहा “यह इसी तरह मानव संपत्ति की महारत और तार्किक महानता के बारे में दुनिया को भारत की नाजुक शक्ति क्षमताओं के संदेश को प्रसारित करता है” .

स्क्रीनिंग के बाद, I&B के सचिव, अपूर्व चंद्रा ने कहा कि फिल्म अभी पकड़ नहीं रही है बल्कि भीड़ के दिलों को भी छूती है। उन्होंने कहा, “फिल्म नंबी नारायणन सहित बड़ी संख्या में शोधकर्ताओं का सम्मान करती है, जिन्होंने भारत के अंतरिक्ष कार्यक्रम की उपलब्धियों को याद रखने के लिए प्रतिबद्ध किया है।”

रॉकेट्री इसरो के पिछले शोधकर्ता और विमानन डिजाइन विशेषज्ञ नंबी नारायणन की बायोपिक है, जिन्हें 1994 में अंडरकवर काम के लिए बेईमानी से दोषी ठहराया गया था। माधवन फिल्म में नाममात्र का हिस्सा लेते हैं, जो 1 जुलाई को देने के लिए निर्धारित है। फिल्म दर्शाती है मनोरंजनकर्ता का पहली बार शीर्ष पर होना।

रॉकेटरी ने अपना रियलिटी डेब्यू 75वें कान्स फिल्म फेस्टिवल के अंत में किया, जहां इसे भीड़ से तालियों की गड़गड़ाहट मिली। फिल्म को तमिल, हिंदी और अंग्रेजी में हर समय शूट किया गया था और इसी तरह तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ बोलियों के नामित गायन में वितरित किया जाएगा। शाहरुख खान और सूर्या फिल्म के बदले हुए रूपों में दिखाई देते हैं।

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

News

शाबाश मिठू के गाने फतेह में तापसी पन्नू को लॉर्ड्स में ‘शेर’ से बजाते हुए दिखाया गया है।

Published

on

शाबाश मिठू पहला गाना फतेह: तापसी पन्नू मिताली राज की बायोपिक में लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड में क्रिकेट का अभ्यास करती हैं और खेलती हैं। माधुर्य में उसे ‘शेर (शेर)’ कहा जाता है। वीडियो देखना।

फतेह नाम के शाबाश मिठू का पहला गाना टी-सीरीज ने मंगलवार को अपने यूट्यूब चैनल पर दिया। फतेह को साल्वेज ऑडियो कलेक्टिव और चरण द्वारा बनाया गया है; इसे रोमी और चरण ने गाया है। संगीत वीडियो की शुरुआत तापसी पन्नू की तैयारी से होती है। उसे धुन में ‘शेर (शेर)’ कहा जाता है

लगभग दो-संक्षिप्त राग में तापसी पन्नू को क्रिकेटर मिताली राज के रूप में दिखाया गया है, जिस पर फिल्म आधारित है, अपने मैचों के लिए लगातार पूर्वाभ्यास करती है। पूरे गाने में एंटरटेनर मैदान पर अपने सहयोगी लोगों के साथ और बाद में उनके साथ तारीफ करते हुए नजर आती है। मनोरंजनकर्ता को कड़ी मेहनत करते हुए और अपने मैचों के लिए ट्रेन से जाते हुए दिखाया गया है।

वीडियो लंदन में लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड पर एक संक्षिप्त रूप देता है, जिसके बाद तापसी अपने बिस्तर के नीचे से एक पैकेट निकालती है और अवशेषों को खारिज करती है। वह अगली बार लॉर्ड्स में भारत के लिए अपने समूह के साथ खेलती हुई दिखाई देती है। तापसी को भारत में अपने पुराने पड़ोस में तड़के दौड़ते हुए देखा जाता है। माधुर्य अचानक सुनाई देता है और तापसी की दृढ़ता और आश्वासन को झकझोर देता है। ट्रैक का केंद्र सब कुछ के बावजूद संघर्ष करने और कभी आत्मसमर्पण न करने की आत्मा में निहित है।

धुन पर प्रतिक्रिया देते हुए, एक प्रशंसक ने टिप्पणी की, “तापसी पन्नू: असली शेरनी (बाघिन)। यह धुन महिला शक्ति को सशक्त बनाने के लिए आदर्श है।” एक व्यक्ति ने कहा, “रोमी और चरण की दमदार और सुरीली आवाज में एक और उत्थान करने वाला सॉन्ग फतेह।” एक प्रशंसक ने टिप्पणी की, “यह फिल्म एक महान रचना होगी… इस फिल्म के पूरे समूह के लिए कैप्स… भगवान आप सभी पर कृपा करें।” एक व्यक्ति ने कहा, “मिताली राज के लिए खुश रहो, वह आमतौर पर युद्ध क्षेत्र में फतेह है,” एक टिप्पणी पढ़ें।

फिल्म का मुख्य ट्रेलर, पूर्व भारतीय कप्तान मिताली राज पर एक बायोपिक, हाल ही में तापसी द्वारा दिया गया था। “आप नाम जानते हैं, वर्तमान में मिताली को एक किंवदंती बनाने वाली कहानी को देखने के लिए तैयार हो जाओ। वह महिला जिसने ‘द जेंटलमैन डाउन’ की फिर से कल्पना की। उसने हेरस्टोरी बनाई और मुझे इसे आपके पास ले जाने के लिए माना जाता है। #ShabaashMithu पंद्रहवीं जुलाई,” ट्रेलर का खुलासा करते हुए एंटरटेनर ने ट्विटर पर पोस्ट किया। फिल्म का निर्देशन श्रीजीत मुखर्जी ने किया है और वायकॉम18 स्टूडियोज द्वारा दिया गया है। फिल्म में तैयार एंटरटेनर विजय राज भी शामिल है और यह 15 जुलाई को वेन्यू पर रिलीज होगी।

प्रिया एवेन द्वारा रचित, यह फिल्म भारत में महिला क्रिकेट के बड़े होने की कहानी है जैसा कि इसके सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटर ने देखा है। यह मिताली राज के जीवन में उतार-चढ़ाव, दुर्भाग्य और आनंद के स्नैपशॉट का वर्णन करेगा। बीस साल के उत्तर को पार करते हुए, उसने एक दिवसीय वैश्विक मैचों में लगातार सात 50 रनों की पारी खेली और भारत को चार विश्व कपों में हराया।

Continue Reading

Uncategorized

मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर को खिलाया केक, कहा- ‘एक विश माई लव’ !

Published

on

मलाइका अरोड़ा ने आखिरकार अर्जुन कपूर के लिए जन्मदिन की पोस्ट साझा की, क्योंकि रविवार को अभिनेता 37 वर्ष के हो गए। दोनों पेरिस के भ्रमण पर हैं और इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे की तस्वीरें साझा करते रहे हैं।

इंस्टाग्राम पर अर्जुन कपूर के लिए अपने प्यार को स्वीकार करने के तीन साल बाद, मलाइका अरोड़ा ने अभिनेता के लिए एक जन्मदिन की पोस्ट साझा की है। यह जोड़ा अपने जन्मदिन के उत्सव के लिए पेरिस में है और इस कार्यक्रम में कुछ केक में हिस्सा लिया। उन्होंने एक तस्वीर और एक वीडियो के साथ एक हार्दिक उपशीर्षक भी साझा किया।

अर्जुन की एक तस्वीर उनकी आंखें बंद करके और एक वीडियो जिसमें वह एक चम्मच के साथ केक की देखभाल करती हैं, मलाइका ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “मेरी आराधना करें …… आपकी हर इच्छा और सपने उम्मीद के मुताबिक काम करें, जन्मदिन मुबारक हो @arjunkapoor।” पोस्ट के कमेंट सेक्शन में करिश्मा कपूर और चंकी पांडे ने भी उन्हें विश किया।

अर्जुन और मलाइका ने अपने जन्मदिन में रिंग से कुछ दिन पहले पेरिस की यात्रा की। शनिवार को, अर्जुन ने अपनी सराय में उनके पीछे एफिल टॉवर के साथ एक साथ प्रस्तुत करते हुए उनकी कुछ तस्वीरें साझा कीं। उन्होंने तस्वीरों को सबटाइटल किया था, “एफिल ग्रेट … मुझे एहसास हुआ कि मैं … @malaikaaroraofficial #parisvibes।”

काफी समय पहले मलाइका और अर्जुन ने यूएस में अर्जुन का बर्थडे मनाया था। उन्होंने अपने रिश्ते को आधिकारिक बना दिया क्योंकि मलाइका ने अर्जुन के लिए एक जन्मदिन की पोस्ट साझा की, साथ में उनकी एक तस्वीर और गेट-अवे के दौरान हाथ मिलाते हुए। उसके शिलालेख में लिखा है: “आनंदित उदय मेरे पागल, अविश्वसनीय रूप से मनोरंजक और आश्चर्यजनक @arjunkapoor … आम तौर पर प्यार और संतुष्टि।”

इस जोड़े ने अपने लंबे समय के रिश्ते में कुछ आश्चर्यजनक प्रगति की है। वे पारिवारिक कार्यों और समारोहों में एक साथ जाते हैं। अर्जुन मलाइका की साथी करीना कपूर और करिश्मा कपूर के भी साथी हैं।

दोनों फिलहाल अपने भविष्य को लेकर तैयारियां कर रहे हैं। मई में, मलाइका ने बॉम्बे टाइम्स को एक बैठक में बताया था, “सबसे बुनियादी बात यह है कि हम महसूस करते हैं कि हमें एक साथ भविष्य की आवश्यकता है। यदि आप किसी को देख रहे हैं तो आप अभी भी चीजों को सुलझा रहे हैं और कह रहे हैं, ‘अच्छाई, मुझे नहीं पता’… यह वह जगह नहीं है जहां मैं अपने रिश्ते में खड़ा हूं। यह मेरे लिए पवित्र और महत्वपूर्ण है। मुझे लगता है कि हम वहीं हैं जहां हम कहां-कहां और क्या-अगले हिस्सों के बारे में सोच रहे हैं।”

Continue Reading

News

फिटेड रेड शिमरी गाउन में दिखी Neha Kakkar का बढ़ा हुआ वजन, ट्रोलर्स ने कहा- वह प्रेग्नेंट जरूर हैं

Published

on

आईफा अवार्ड्स में नेहा

इस अवॉर्ड फंक्शन में नेहा कक्कड़ ने रेड कलर का शिमरी गाउन पहना था। थाई हाई स्लिट वाले इस गाउन पर Soorowski ने बारीक काम किया है। इस ऑफ शोल्डर गाउन में पीछे की तरफ एक छोटा सा पर्दा भी है। नेहा कक्कड़ ने रेड हाई हील्स और सैटिन ग्लव्स के साथ पूरा लुक कैरी किया है।

नेहा ने के बार बताया है कि वो प्रेग्नेंट नहीं है उन्होनें बस थोड़ा वेट गेन किया है। लेकिन इस बार नेहा कक्कड़ की प्रेग्नेंसी को लेकर यूजर्स का दावा साफ नजर आ रहा है। दरअसल, कुछ दिनों पहले नेहा कक्कड़ पति रोहनप्रीत सिंह के साथ ‘आईफा अवॉर्ड्स 2022’ में शामिल होने अबू धाबी पहुंची थीं।

नेहा कक्कड़

नेहा का लुक

इस अवॉर्ड फंक्शन में नेहा कक्कड़ ने रेड कलर का शिमरी गाउन पहना था। थाई हाई स्लिट वाले इस गाउन पर Soorowski ने बारीक काम किया है। इस ऑफ शोल्डर गाउन में पीछे की तरफ एक छोटा सा पर्दा भी है। नेहा कक्कड़ ने रेड हाई हील्स और सैटिन ग्लव्स के साथ पूरा लुक कैरी किया है इसके साथ ही सिंगर ने बालों पर क्रिम्पिंग करवाई है और एक्सटेंशन के साथ लंबाई बढ़ाई गई है. नेहा कक्कड़ ने ग्लव्स के ऊपर डायमंड जड़ित अंगूठियां पहनी हुई हैं और ब्रेसलेट कैरी किया हुआ है. नेहा कक्कड़ ने हैवी मेकअप और न्यूड लिपस्टिक से अपने लुक को कैरी किया ।

नेहा का लुक

 

पेट को छुपा रही नेहा

नेहा की ड्रेस इतनी टाइट थी कि उनका वजन साफ नजर आ रहा था, लेकिन नेहा कक्कड़ अपने बखूबी फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस का एक वीडियो इस दौरान सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. ग्रीन कार्पेट पर नेहा कक्कड़ के इस लुक ने चार्म में चार चांद लगा दिए हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस की तरह दिखती हैंनेहा का लुक

 

नेहा का मजाक उड़ाते हुए

हालांकि यूजर्स नेहा कक्कड़ के बढ़े हुए वजन का मजाक उड़ाने लगे हैं और यह भी कह रहे हैं कि सिंगर प्रेग्नेंट हैं. हालांकि, वीडियो में साफ नजर आ रहा है नेहा अपना पेट अपने हाथ से छुपाने की राही है, ताकि न तो बढ़ा हुआ वजन और न ही उसका पेट (अगर गर्भवती हो) दिखाई दे. एक यूजर ने लिखा, ‘निश्चित रूप से प्रेग्नेंट है। एक अन्य यूजर ने लिखा, “लाल फरिश्ता, लेकिन बहुत गंदी लग रही हो।”

 

Continue Reading

Trending