न्यूज़

दया बेन कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा मे होगी वापसी, दिशा नहीं तो कोई और

क्या दिशा वकानी तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दया बेन के रूप में वापसी कर रही हैं? – यह एक ऐसा सवाल है जो 2017 में मैटरनिटी ब्रेक पर जाने के बाद से सभी के मन में है। क्या वह वापस आएंगी या उन्हें बदला जाएगा- यह अभी देखा जाना बाकी है। . जहां प्रशंसक शो में दयाबेन की वापसी पर अपडेट पाने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, वहीं दिलीप जोशी उर्फ जेठालाल ने हाल ही में एक बड़ा संकेत दिया है।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा
तारक मेहता का उल्टा चश्मा

 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के लेटेस्ट एपिसोड में जेठालाल रोशन से कहता है कि वह खुशकिस्मत है कि उसकी पत्नी 2-4 दिनों में वापस आ जाएगी। यह तब है जब वह दयाबेन के बारे में भी बोलता है और कहता है कि दया जब से अहमदाबाद गई है तब से वह घर नहीं लौटी है। तारक ने फिर जेठा को दया को घर लाने के लिए कहा क्योंकि अहमदाबाद दूर नहीं है।

 

जेठालाल उदास दिखे और तारक से कहा कि जब भी वह दया को वापस लाने के लिए वहां जाने की योजना बनाते हैं, तो COVID-19 नियम उसे रोकते हैं और यह खेल बिगाड़ देता है। दयाबेन की वापसी के बारे में एक बड़ा संकेत देते हुए, जेठा ने कहा कि एक बार जब COVID-19 समाप्त हो जाता है, तो वह, दया और उनका परिवार यात्रा पर निकल जाएगा। अंत में जब कृष्णन अय्यर ने पूछा कि जेठा क्या करने जा रहा है, तो उन्होंने कहा कि यह सब अब दया पर निर्भर करता है।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा
तारक मेहता का उल्टा चश्मा

गोरमतलब, इस एपिसोड को देखने के बाद, हमें सकुचय होता है कि क्या निर्माताओं को एक नई दयाबेन मिल गई है या दिशा वकानी ने वापसी करने का फैसला किया है। दोनों ही मामलों में, हम निर्माताओं द्वारा घोषणा करने का इंतजार नहीं कर सकते।

 

कुछ समय पहले, निर्माता असित मोदी ने दया बेन की वापसी के बारे में बात की थी जब उनसे इसके बारे में पूछा गया था। उन्होंने कहा था, “मुझे लगता है कि मुझे अब दयाबेन बन जाना चाहिए! उनकी वापसी का सवाल कई सालों से चल रहा है। हम अभी भी उसके वापस आने का इंतजार कर रहे हैं और अगर वह छोड़ने की इच्छा व्यक्त करती है, तो शो एक नई दया के साथ चलेगा।”

सम्बंधित खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button