न्यूज़

थलपति 66 पोस्टर का अनावरण, 21 जून को होगा विजय का पहला लुक | यहाँ देखें

विजय ‘थलपति 66’ के साथ बड़े पर्दे पर वापसी करने के लिए अच्छा है। फिल्म में रश्मिका मंदाना भी नजर आएंगी।

बीस्ट के बाद, थलपति विजय एक बिना शीर्षक वाली फिल्म के साथ बड़े पर्दे पर वापस जाने के लिए अच्छा है। विजय देश भर में एक राक्षसी प्रशंसक में भाग लेता है और प्रशंसकों को उसकी आने वाली फिल्मों के लिए लगातार उत्साहित किया जाता है। विजय के प्रशंसकों के लिए यहां एक उत्साहजनक खबर है क्योंकि विजय की अगली फिल्म के बारे में सभी अपडेट हैं। विजय की अगली फिल्म का एक बैनर खुला है और प्रशंसक खुश हैं।

बैनर को साझा करते हुए, श्री वेंकटेश्वर क्रिएशन के प्राधिकरण ट्विटर रिकॉर्ड में कहा गया है, “वह वापसी कर रहा है … # थलपथी 66FLon21st # थलपथी 66 थलपथी @actorvijay सर @directorvamshi @iamRashmika @MusicThaman @Cinemainmygenes @KarthikPalanidp”।

इस बिंदु पर फिल्म का शीर्षक खुला नहीं है, फिर भी फिल्म का नाम शायद “थलपति 66” रखा गया है। बैनर के अनुसार, “उपस्थिति 21 जून, 18:01″। बैनर में, हम मोनोक्रोम टोन में विजय की रूपरेखा देख सकते हैं। अभिनेता का मुख्य लुक उनके जन्मदिन से एक दिन पहले 21 जून को सामने आएगा।

फिल्म में विजय के अलावा रश्मिका मंदाना भी नजर आएंगी। क्रिएटर्स ने रश्मिका को उनके बर्थडे पर बधाई दी और उन्हें तैयार होने का न्यौता देकर इस बात की पुष्टि की। समाचार साझा करते हुए, क्रिएशन हाउस ने व्यक्त किया, “कुशल और तेजस्वी @iamRashmika को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं! स्थानीय रूप से उपलब्ध #Thalapathy66 @actorvijay @directorvamshi #RashmikaJoinsThalapathy66” में आपका स्वागत है।

रश्मिका इन दिनों बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही थीं। वह एनिमल वर्सेज रणबीर कपूर में अभिनय करेंगी और कुछ दृश्य तस्वीरें और रिकॉर्डिंग ऑनलाइन मनोरंजन के माध्यम से वायरल हुई थीं। विजय को हाल ही में एक गतिविधि व्यंग्य फिल्म जानवर में देखा गया था। फिल्म को पंडितों से मिश्रित सर्वेक्षण मिला, फिर भी यह पता चला कि 150 करोड़ रुपये की वित्तीय योजना के मुकाबले 250 करोड़ रुपये कैसे प्राप्त करें। फिल्म केजीएफ पार्ट 2 से टकरा गई, जो हर जगह ब्लॉकबस्टर में बदल गई।

थलपति 66 की प्राधिकरण वितरण तिथि इस समय घोषित नहीं की गई है, हालांकि यह दिवाली 2022 या संक्रांति 2023 पर शहर के चारों ओर हंगामा खड़ा कर सकती है। थलपति 66 को दिल राजू द्वारा समन्वित किया जाएगा और श्री वेंकटेश्वर क्रिएशंस के शिरीष द्वारा वितरित किया जाएगा।

सम्बंधित खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button