न्यूज़

तो इस वजह से Abhishek Bachan के साथ कोई फिल्म साइन नहीं कर पा रही ऐश्वर्या राय बच्चन !! सच

ऐश्वर्या राय ने बताया की वो किस वजह से पति अभिषेक के साथ काम नहीं कर पाई।

ऐश्वर्या राय
ऐश्वर्या राय

ऐश और अभिषेक की केमिस्ट्री

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की जोड़ी बॉलीवुड में काफी मशहूर है। आपको बता दें कि ऐश और अभिषेक ने सिल्वर स्क्रीन पर साथ काम किया है, लेकिन लंबे समय से दोनों की कोई फिल्म नहीं आई है। जिस्का फैन्स इसका लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। अभिषेक और ऐश्वर्या कुछ इवेंट्स में भी साथ नजर आते हैं जैसे: कान्स फेस्टिवल 2022 और IIFA अवार्ड्स 2022। दोनों की ऑफस्क्रीन केमिस्ट्री बहुत अच्छी है। हाल ही में ऐश्वर्या राय ने अभिषेक के साथ काम करने की इच्छा तो जाहिर की लेकिन ऐसा न करने की वजह भी बताई।

ऐश्वर्या राय
ऐश्वर्या राय

परिवार है प्राथमिकता

ऐश्वर्या राय ने कुछ समय पहले एक इंटरव्यू दिया था। इसमे ऐश से पति अभिषेक बच्चन के साथ काम करने के बारे में ऐश्वर्या की इच्छा पुछी थी। ऐश्वर्या ने एस सवाल का जवाब दिया था की ‘हां, ऐसा होना तो चाहिए की हम साथ काम करे’

ऐश्वर्या के साथ इंटरव्यू में अब पूछा गया कि वह अब ज्यादा फिल्मों में क्यों नहीं आती हैं। तो ऐश ने कहा कि उनकी प्राथमिकता उनका परिवार है और उनकी बेटी आराध्या है। ऐश्वर्या ने बताया कि उन्होंने हाल ही में एक फिल्म की शूटिंग पूरी की है। लेकिन ऐश ने कहा कि वह अपने परिवार और आराध्या को प्राथमिकता देंगी।

ऐश्वर्या राय
ऐश्वर्या राय

आने वाली फिल्में और वायरल वीडियो

अभिषेक ने आइफा अवॉर्ड्स में ऐश्वर्या के साथ डांस किया और उनका ये वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. डांस परफॉर्मेंस देने के बाद अभिषेक बच्चन ने स्टेज पर स्पीच भी दी, जिसमें अभिषेक ने ऐश के लिए कहा कि मेरी बेटी आराध्या की मां सबसे अच्छी हैं और मैं उनसे बहुत प्यार करता हूं। अभिषेक की स्पीच सुनकर ऐश्वर्या राय मुस्कुरा दीं।

अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो अभिषेक कुछ समय पहले दासवी फिल्म में नजर आए थे और ऐश्वर्या जल्द ही मणिरत्नम की फिल्म पोन्नियिन सेलवन में अहम भूमिका में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा ऐश्वर्या रजनीकांत के साथ  ‘थैलावर 169’ भी नजर आएगी।

सम्बंधित खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button