न्यूज़

तेजस्वी प्रकाश के हाथ लगी ‘ड्रीम गर्ल टू’ की चाबी, क्या अब खुलेगी उनकी किस्मत?

टीवी स्टार तेजस्वी प्रकाश अपनी क्यूटनेस से ही सबका दिल जीत लेती हैं। हाल ही में उन्होंने बिग बॉस 14 की टॉफी अपने नाम की थी। आजकल वह एकता कपूर की बहुचर्चित शो नागिन 6 में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा रही हैं और उनके एक्टिंग सबको पसंद आ रही है। कहां जा रहा है कि तेजस्वी जल्दी से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं।

तेजस्वी के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट

तेजस्वी प्रकाश
तेजस्वी प्रकाश

वैसे तो तेजस्वी प्रकाश पहले भी अपनी एक्टिंग का जादू दिखा चुके हैं लेकिन इस बार उनके हाथ बहुत बड़ा प्रोजेक्ट लगा है। मीडिया के मुताबिक तेजस्वी ड्रीमगर्ल्स 2 से बॉलीवुड में अपना कदम रखने जा रही हैं। हिंदुस्तान टाइम्स की माने तो तेजस्वी प्रकाश ने ड्रीम गर्ल्स के लिए ऑडिशन भी दे दिया है। इस फिल्म के निर्देशक राज शांडिल्य हैं। यह फिल्म 2019 में रिलीज हुई फिल्म ड्रीम गर्ल का दूसरा पाठ है। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना और नुशरत भरुचा मुख्य भूमिका में थे। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी हिट हुए थी और लोगों को पसंद भी आई थी।

आयुष्मान खुराना के संग करेंगी रोमांस

2019 में ड्रीम गर्ल बहुत हिट साबित हुई थी इसलिए इस फिल्म के मेकर्स नए ड्रीम गर्ल 2 लाने की तैयारी कर रहे हैं। आयुष्मान खुराना पहले से ही फिक्स हैं। आयुष्मान के ऑपोजिट तेजस्वी प्रकाश को लेने की सोच रहे हैं। अगर सब कुछ ठीक रहा तो तेजस्वी प्रकाश को हम सिल्वर स्क्रीन पर एक्टिंग करते देख पाएंगे। छोटे पर्दे पर तो तेजस्वी घर- घर फेमस है। हो सकता है कि तेजस्वी फिल्मों में भी अपना जादू दिखाती नजर आए।

तेजस्वी प्रकाश
तेजस्वी प्रकाश

पहले भी आया था फिल्म का ऑफर

रिपोर्ट के मुताबिक तेजस्वी प्रकाश को ड्रीम गर्ल टू से पहले भी एक फिल्म ऑफर हुई थी। वह फिल्म उन्होंने ठुकरा दी। मीडिया के सूत्रों की माने तो उन्हें एकता कपूर की रागिनी एम एस एस फिल्म ऑफर हुई थी। तेजस्वी इस फिल्म के लिए एक्साइटेड नहीं थी क्योंकि यह फिल्म पहले भी काफी विवादों में रही थी इसलिए तेजस्वी इस फिल्म को नहीं करना चाहती थी तो उन्होंने मना कर दिया। ड्रीम गर्ल 2 के निर्माताओं ने अभी तेजस्वी को फिक्स नहीं किया है लेकिन हो सकता है कि वह इस फिल्म में एक्टिंग करती दिखाई दे।

सम्बंधित खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button