News

डेटिंग की अफवाहों के बीच कियारा आडवाणी कहती हैं ‘सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​हैं उनके पसंदीदा सह-कलाकार’

Published

on

कबीर सिंह, शेरशाह और गुड न्यूज में से किसी एक को चुनने के लिए संपर्क किए जाने पर कियारा ने कबीर सिंह के साथ जवाब दिया। मनोरंजनकर्ता ने गारंटी दी कि फिल्म ने उसे बदल दिया।

बॉलीवुड एंटरटेनर सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी अपने कथित रिश्ते को लेकर काफी समय से सुर्खियों में हैं। हालाँकि टीम ने कभी भी कैमरे पर इस खबर की पुष्टि नहीं की, उनकी डेटिंग के बारे में परिकल्पनाएँ बह रही हैं।

इससे पहले, कुछ रिपोर्टों ने यह भी प्रस्तावित किया था कि उन्होंने अलग-अलग दिशाओं में जाने का फैसला किया है। बहरहाल, सिद्धार्थ ने हाल ही में कियारा आडवाणी की भूल भुलैया 2 की स्क्रीनिंग पर जाकर सभी किस्सों का पर्दाफाश किया। स्क्रीनिंग पर इस जोड़े को एक-दूसरे को गले लगाते हुए भी क्लिक किया गया। वर्तमान में, एंटरटेनमेंट टाइम्स के साथ एक नई बैठक में, कियारा आडवाणी ने अपने प्रतिष्ठित बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​को अपने # 1 सह-कलाकार के रूप में चुना। “वह बेहद आकर्षक है,” उसने कहा।

कबीर सिंह, शेरशाह और गुड न्यूज में से किसी एक को चुनने के लिए संपर्क किए जाने पर कियारा ने कबीर सिंह के साथ जवाब दिया। मनोरंजनकर्ता ने जोर देकर कहा कि फिल्म ने उसे बदल दिया। उन्होंने समीक्षा की कि कैसे लोग वास्तव में उन्हें प्रीति नाम से बुलाते हैं, जो फिल्म में उनके व्यक्तित्व का नाम था। “कबीर सिंह। इसने वास्तव में मुझे बदल दिया”, उसने कहा। उन्हें सबसे कठिन दृश्यों के बारे में भी कुछ जानकारी मिली थी, उन्होंने कभी भी समाप्त कर दिया है। “शेरशाह की चोटी”, उसने जवाब दिया।

कियारा और सिद्धार्थ हाल ही में यश राज स्टूडियो में करण जौहर के 50 वें जन्मदिन समारोह में एक साथ दिखाई दिए। उन्होंने एक साथ एक मार्ग नहीं बनाया, हालांकि रिपोर्टों का प्रस्ताव है कि वे पार्टी में एक साथ घूम रहे थे। कियारा आडवाणी, जो बॉलीवुड में मुख्य मनोरंजनकर्ताओं में से एक हैं, ने अपनी फिल्म एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी के साथ लोकप्रियता हासिल की, जो 2016 में आई थी।

वर्तमान में, कियारा अपनी आने वाली फिल्म, जुगजुग जीयो को आगे बढ़ाने में व्यस्त हैं, जिसमें वरुण धवन, नीतू सिंह, अनिल कपूर, प्राजक्ता कोली, मनीष पॉल और टिस्का चोपड़ा भी हैं। फिल्म का निर्देशन राज मेहता ने किया है, जिन्होंने 2019 की हिट फिल्म गुड न्यूज को बरकरार रखा था।

जुगजुग जीयो के अलावा, उनकी किटी में विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर के साथ एक पैरोडी थ्रिल राइड फिल्म, गोविंदा मेरा नाम भी है। फिल्म धर्मा प्रोडक्शंस और वायकॉम 18 स्टूडियोज द्वारा बनाई गई है। उनके पास एक तेलुगु फिल्म भी है, आरसी 15, राम चरण का उलटा। फिल्म का निर्देशन एस शंकर ने किया है।

Leave a Reply

Cancel reply

Your email address will not be published.

Trending

Exit mobile version