News

डिप्रेशन में थी बंगाली एक्ट्रैस बंद कमरे में की आत्म्हत्या

कोलकाताः २१ साल की बंगाली एक्टर और मॉडल बिदिशा डे मजूमदार की मौत की खबर सामने आ रही है। उनका शव बीती रात उनके आवास पर मिला है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। बंगाली एक्टर बिदिशा के बारे में बताया जा रहा है कि वह फ्लैट में अपने बॉयफ्रेंड के साथ रहती थी। एक पुलिस अधिकारी ने बयान दिया है कि बिदिशा डे का शव बुधवार शाम नगर बाजार में उनके अपार्टमेंट में लटका पाया गया। फ्लैट का दरवाज़ा अंदर से बंद था ,पुलिस दरवाज़ा तोड़ कर घर के भीतर दाखिल हुई और फिर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

एक्टर बिदिशा डे
एक्टर बिदिशा डे

एक्टर बिदिशा डे का करियर

बिदिशा दे मजूमदार का जन्म 8 नवंबर 2001को कोलकाता, पश्चिम बंगाल में हुआ था। उनहोंने अपने करियर की शुरुआत साल 2009 में एक मॉडल के रूप में की थी। मॉडलिंग उद्योग में एक लोकप्रिय चेहरा चेहरा बनने के बाद उन्हें साल 2021 में अनिर्बेड चट्टोपाध्याय द्वारा निर्देशित फिल्म “भार- द क्लाउन” से अभिनय की शुरुआत करने का मौका मिला था । यह एक लघु फिल्म थी जिसे लोकप्रिय अभिनेता देबराज मुखर्जी मुख्य भूमिका में नजर आए थे। वह कम उम्र में बड़ा मुकाम हासिल कर चुकी थी।

एक्टर बिदिशा डे
एक्टर बिदिशा डे

 

अभिनेत्री के घर से मिला सुसाइड नोट

पुलिस की जांच में पता चला है कि बिदिशा ने चार महीने पहले ही नगर बाजार में रहना शुरू किया था। उनका एक बायफ्रेंड है, जिसका नाम अनुभव बेरा है। और उनके करीबी दोस्तों का कहना है कि ‘वह अपने बॉयफ्रेंड के कारण पिछले काफी समय से डिप्रेशन में थीं। बिदिशा का बॉयफ्रेंड अनुभव उनको धोखा दे रहा था, बिदिशा को डेट करते-करते वह तीन और लड़कियों के साथ रिश्ते में था। वह अनुभव को किसी और के साथ बांटने के लिए बिल्कुल तैयार नहीं थीं।’ अभिनेत्री के दोस्तों का कहना यह भी है कि सुसाइड नोट में कैंसर से पीड़ित होने वाली बात बिल्कुल झूठी है।

सिनेमा इंडस्ट्री की अभिनेत्रियों के निधन से अचंभित हुए लोग
पिछले दिनों 25 साल की चर्चित बांग्ला टीवी अभिनेत्री पल्लवी डे की भी संदिग्ध हालात में मौत हो गई थी। कोलकाता के गरफा इलाके में स्थित फ्लैट में फंदे से लटकती हालत में पल्लवी का शव बरामद हुआ था। वह अपने लिव-इन-पार्टनर के साथ उस फ्लैट में रह रही थीं। मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला था। प्राथमिक जांच में पुलिस को पता चला है कि पल्लवी की अपने लिव-इन-पार्टनर के साथ किसी बात पर बहस हुई थी। इस बात को कुछ ही समय बीता है कि सिनेमा इंडस्ट्री से एक और दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है। इस खबर ने सभी को चौंका दिया है और पूरी बंगाली इंडस्ट्री सदमे में पहुंच गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button