न्यूज़

ट्विंकल खन्ना ने डाली वीडियो कहां बंद करो करण जौहर और उसकी पार्टी को

बीते 25 मई में करण जौहर ने अपना 50 वा जन्मदिन मनाया था जहां स्टार्किड से लेकर बड़े-बड़े सेलिब्रिटी तक पहुंचे थे। करण जौहर की बर्थडे पार्टी में पूरा बॉलीवुड ग्लैमरस अंदाज में नजर आया था। पार्टी को बीते हुए तो कुछ दिन हो गए हैं लेकिन इस पार्टी की चर्चा अभी तक बॉलीवुड इंडस्ट्री में छाई हुई है। बॉलीवुड स्टार सोशल मीडिया पर इस पार्टी की फोटो शेयर कर रहे हैं तो कोई इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर रहा है। वही ट्विंकल खन्ना ने भी इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया है जो काफी मजेदार है।

ट्विंकल खन्ना

ट्विंकल खन्ना का वीडियो

ट्विंकल खन्ना ने जो सोशल मीडिया पर अपना वीडियो शेयर किया है और उसमें वॉइस ओवर डाला है। ट्विंकल ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें उन्होंने विटिनेस तड़का लगाया है। ट्विंकल ने यह वीडियो अपने स्टाइल में शेयर किया है जिसमें उन्होंने पार्टी से पहले की और फिर पार्टी के बाद की फोटो शेयर कर अपनी हालत दिखाती नजर आई।

ट्विंकल ने लिखा कैप्शन

सोशल मीडिया पर ट्विंकल ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन भी लिखा है कि आज की सुबह ऑफिस में कुछ इस तरह बीती और वीडियो में ट्विंकल डेस्क पर सोती हुई दिखाई दे रहे हैं। ट्विंकल आगे लिखती हैं कि करण जौहर को बैन करो और उनकी पार्टी को भी बैन करो। शाइनी स्कट्स और फ्री ड्रिंक्स को भी बैन करो। हैंग ओवर तेरे फ्री ड्रिंक्स का। मैं पूरे साल पार्टी में एक या दो बार ही जाती हूं और मुझे यकीन नहीं हो रहा है कि लोग हर हफ्ते यह कैसे कर लेते हैं। मैं अपनी टोपी उनके आगे झुकाती हूं दोस्तों।

ट्विंकल खन्ना

पार्टी में कौन-कौन था शामिल

वैसे तो ट्विंकल खन्ना बॉलीवुड की बहुत कम पार्टी में शिरकत करती हैं लेकिन अपने क्लोज फ्रेंड करण जौहर की पार्टी में शामिल हुई थी।ट्विंकल ने सिल्वर स्कर्ट के साथ वाइट कलर का टॉप और ब्लेजर पहना था। इस आउटफिट में वह बेहद सुंदर लग रही थी। ट्विंकल खन्ना के अलावा पार्टी में विकी कौशल, कैटरीना कैफ,आमिर खान, किरण राव, अनुष्का शर्मा, शाहरुख खान, कृति सेनन, वरुण धवन, गौरी खान, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन, मलाइका अरोड़ा, प्रीति जिंटा, जैसे कहीं और बड़े-बड़े कलाकार करन की इस बर्थडे पार्टी में शामिल हुए।

सम्बंधित खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button