न्यूज़

टीकेएसएस गैंग के साथ कपिल शर्मा के वैंकूवर टूर डायरीज का फोकस मुस्कुराते हुए चेहरों पर है।

कपिल शर्मा अपनी टीम के साथ विदेश के दौरे पर हैं. कॉमेडियन ने इंस्टाग्राम पर वैंकूवर से कुछ हर्षित तस्वीरें पोस्ट कीं।

कपिल शर्मा के साथ कॉमेडी कार्यक्रम “द कपिल शर्मा” न केवल भारत में बल्कि पूरी दुनिया में जाना जाता है। उनके “द कपिल शर्मा टूर” की पूरी कास्ट अपने विश्वव्यापी प्रशंसकों की अपेक्षाओं को पूरा करने के लिए कनाडा के लिए रवाना हो गई है, और यह दौरा काफी हलचल पैदा कर रहा है। कॉमेडियन ने इंस्टाग्राम पर कनाडा से कुछ हर्षित तस्वीरें साझा कीं, जिनमें कृष्णा अभिषेक, सुमोना चक्रवर्ती, चंदन प्रभाकर, राजीव ठाकुर और कीकू शारदा शामिल हैं।

बुधवार को वापस, कपिल ने घोषणा की कि वह और उनके दल अपने शो को फिल्माने के लिए वैंकूवर जाएंगे। कनाडा लेग के बाद पूरी कास्ट यूएस टूर पर जाएगी।

तस्वीर को पोस्ट करते समय, कपिल ने इसे “क्रू जो एक साथ हंसता है एक साथ रहता है” और एक लाल दिल इमोजी वाक्यांश के साथ कैप्शन दिया। इसके अलावा, कॉमिक ने उनकी टीम के प्रत्येक सदस्य को लेबल किया। हालाँकि, कॉमेडियन भारती सिंह की छवियों से अनुपस्थिति ने ऑनलाइन उपयोगकर्ताओं का ध्यान आकर्षित किया। टिप्पणी अनुभाग में, कुछ प्रशंसकों ने भारती के दौरे से अनुपस्थित रहने पर कपिल से सवाल किया।

इसके अलावा, कपिल ने कहा कि उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ ने, किसी और ने नहीं, उनके आउटफिट को स्टाइल किया था।

ठीक एक दिन पहले, कपिल ने कई तस्वीरें पोस्ट कीं जो उनके वैंकूवर जाने से पहले ली गई थीं। तस्वीरों में टीम यात्रा के लिए तैयार है।

कपिल ने तस्वीर पोस्ट की और इसे कैप्शन दिया, “अब वैंकूवर के लिए उड़ान। हमारे महान कनाडाई समर्थकों से मिलने के लिए उत्सुक।

पोस्ट के प्रकाशित होते ही, दोस्तों और समर्थकों ने कमेंट सेक्शन में कई कमेंट छोड़ कर पूरी टीम को शुभकामनाएं दीं।

कपिल के दूसरे सीजन का फाइनल एपिसोड हाल ही में प्रोडक्शन क्रू ने पूरा किया। इस एपिसोड में आने वाली फिल्म जुगजग जीयो की स्टार कास्ट को हाइलाइट किया गया था। फिरंगी और किस किसको प्यार करूं जैसी फिल्मों में दिखाई देने के अलावा, कपिल शर्मा के पास एक नेटफ्लिक्स स्पेशल है जिसका शीर्षक कपिल शर्मा: आई एम नॉट डन स्टिल है।

सम्बंधित खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
विधवा पेंशन योजना 2022: Vidhwa Pension ऑनलाइन आवेदन New CDS of India Anil Chauhan: जानिए कौन हैं अनिल चौहान