न्यूज़

जॉनी आई लव यू, ये बच्चा तुम्हारा है: जॉनी डेप हैरान, एंबर हर्ड सकपकाईं

जॉनी डेप और एम्बर हर्ड ने ब्रेक के बाद 16 मई को मानहानि का मुकदमा फिर से शुरू किया। उसके बाद से हर दिन हमने कोर्ट रूम में दिलचस्प और विचित्र दृश्य देखे हैं। डेप द्वारा एक्वामैन अभिनेत्री के खिलाफ दायर 50 मिलियन अमरीकी डालर के मानहानि के मुकदमे को लेकर पूर्व युगल वर्जीनिया कोर्ट के फेयरफैक्स में एक-दूसरे के साथ आमने-सामने हैं। मानहानि के मुकदमे के बीच कोर्ट में एक मजेदार वाकया हुआ. एक बच्चे के साथ एक महिला ने जॉनी को उसके बच्चे का पिता बताया । उसे दर्शक दीर्घा से हटा दिया गया।

जॉनी डेप और एम्बर हर्ड
जॉनी डेप और एम्बर हर्ड

“यह बच्चा तुम्हारा है,” महिला जॉनी डेप से कहती है

कथित तौर पर, जॉनी डेप के बच्चे के पिता होने के बारे में चिल्लाने के बाद एक प्रशंसक को अदालत से हटाना पड़ा। लॉ एंड क्राइम नेटवर्क के अनुसार, कोर्ट सुबह की छुट्टी ले रहा था जब महिला गैलरी से चिल्लाई, “जॉनी आई लव यू! हमारी आत्माएं जुड़ी हुई हैं!” डेप ने कथित तौर पर मुड़कर उसे लहराया। महिला बच्चे को पकड़ने के लिए आगे बढ़ी और चिल्लाया, “यह बच्चा तुम्हारा है!” उसने उससे पूछा कि वह कब स्वीकार करेगा कि वह बच्चे का पिता था। महिला को तुरंत कोर्ट रूम से बाहर निकाला गया।

जॉनी डेप और एम्बर हर्ड
जॉनी डेप और एम्बर हर्ड

जॉनी डेप और एम्बर हर्ड के बारे में:

जॉनी डेप और एम्बर हर्ड 2009 में द रम डायरी के सेट पर मिले और कुछ साल बाद डेटिंग शुरू कर दी। 2015 में, उन्होंने शादी कर ली। 2016 में, हर्ड ने तलाक के लिए अर्जी दी और आरोप लगाया कि डेप ने ड्रग्स या शराब के प्रभाव में उनकी शादी के दौरान उनका शारीरिक शोषण किया था। डेप ने आरोपों से इनकार किया और कहा कि हर्ड “दुरुपयोग का आरोप लगाकर समय से पहले वित्तीय समाधान को सुरक्षित करने का प्रयास कर रहा था।”

2017 में उनके तलाक को अंतिम रूप दिया गया था। जॉनी डेप वर्तमान में एम्बर हर्ड पर मानहानि का मुकदमा कर रहे हैं क्योंकि उन्होंने 2018 में वाशिंगटन पोस्ट में एक ऑप-एड लिखा था। ऑप-एड में, शीर्षक “मैंने यौन हिंसा के खिलाफ बात की – और हमारी संस्कृति का सामना किया। इसे बदलना होगा,” हर्ड ने दावा किया कि वह एक घरेलू दुर्व्यवहार से बची थी। हालांकि उन्होंने डेप का नाम नहीं लिया।

सम्बंधित खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button