News

जान्हवी कपूर शॉर्ट पिंक ड्रेस में बोल्ड और खूबसूरत लग रही हैं | यहां तस्वीरें देखें

Published

on

जान्हवी कपूर वर्तमान में अपनी आने वाली फिल्म ‘बेस्ट ऑफ लक जेरी’ की प्रगति के कारण एक कार्यकर्ता के रूप में मेहनती हैं। यहां देखिए उनकी सबसे हालिया फोटो डंप

दिवा जान्हवी कपूर निस्संदेह जानती हैं कि इसके साथ लुक और किल कैसे क्लेम करना है। हाल ही में, जान्हवी ने एक पार्टी से तस्वीरों की एक प्रगति पोस्ट की, जिसमें मनोरंजनकर्ता सामान्य से छोटी गुलाबी पोशाक में चमक रहा था। इंस्टाग्राम पर ‘धड़क’ एंटरटेनर ने अपना पोस्ट लिखा, ‘मीट मी ऑन ए मंडे’।

मुख्य तस्वीर में, जान्हवी एक स्टाइलिश मुद्रा बिखेरती है, एक चमचमाती मंजिल पर बैठी, एक हाथ उसके सिर के पीछे, आँखें बंद। उसने एक झिलमिलाता, गुलाबी-शेडेड सेक्विन, स्ट्रैप नेक ड्रेस पहनी थी और अपने लुक को कुछ छोटे स्टड वाले हुप्स और नुकीले स्टिलेटोस से सजाया था।

जान्हवी ने शायद बाद की तस्वीर में अपनी आकर्षक अदाओं से अपने सभी प्रशंसकों को गुस्से में डाल दिया। वह नाटकीय रूप से रुक गई, अपनी दोनों बाहों को ऊपर उठाकर, एक दिवा की तरह लग रही थी। उसने रिफ्लेक्सिव पिंक लिपस्टिक के शेड के साथ शानदार आईशैडो पहना था और अपने लहराते बालों को फ्री सेट किया था।

तीसरी तस्वीर के बारे में, जान्हवी अपनी पीठ के बल लेटी हुई, अपने मंदिर पर हाथ रखे हुए, कैमरे में मजबूती से देख रही थी। वह निश्चित रूप से अपने विनीत लेकिन बेदाग सौंदर्य प्रसाधनों के साथ बहुत प्यारी लग रही थी।

चौथी तस्वीर में जान्हवी ने अनन्या पांडे और शनाया कपूर के साथ एक तस्वीर क्लिक की। तीन महिलाओं में से हर एक ने कैमरे के लिए चमकदार, मुस्कुराते हुए दिखने वाले स्ट्रैपी कपड़े पहने थे। अनन्या किसी न किसी तरह की कुतरती पकड़ती नजर आईं।

इस बीच, जान्हवी के विशेषज्ञ मोर्चे पर, मनोरंजनकर्ता को आखिरी बार ‘गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल’ में देखा गया था, जहाँ उन्होंने एक भारतीय वायु सेना के पायलट की नौकरी की कोशिश की थी। वह अभी ‘बावल’ के लिए जा रही है, जिसे नितेश तिवारी द्वारा अभिनीत और साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित किया गया है। शो फिल्म 7 अप्रैल, 2023 को टाउन स्क्रीन पर हंगामा मचाने के लिए बुक है। वह फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ के साथ भी काम कर रही हैं।

मनोरंजनकर्ता की झोली में गुड लक जैरी भी है। सिद्धार्थ सेनगुप्ता द्वारा निर्देशित और पंकज मट्टा द्वारा रचित फिल्म में दीपक डोबरियाल, मीता वशिष्ठ, नीरज सूद और सुशांत सिंह भी हैं। यह फिल्म 29 जुलाई को डिज़्नी+हॉटस्टार पर डिलीवर होने के लिए अच्छी है।

Leave a Reply

Cancel reply

Your email address will not be published.

Trending

Exit mobile version