न्यूज़

जान्हवी कपूर ने जाह्नवी-हाई स्लिट के साथ शहर को लाल रंग में बदल दिया | तस्वीरें देखो

जान्हवी कपूर, जो इस समय अपनी आगामी फिल्म ‘बेस्ट ऑफ लक जेरी’ की शूटिंग के बीच में हैं, ने अपने प्रशंसकों के लिए अपनी कुछ भद्दी-भद्दी तस्वीरें शेयर की हैं.. यहां देखें

बॉलीवुड एंटरटेनर जान्हवी कपूर अपनी नई तस्वीरों के साथ अच्छा समय बिता रही हैं। गुड लक जेरी एंटरटेनर अपने प्रशंसकों के साथ हॉट फोटोज के अंतहीन प्रवाह के साथ व्यवहार कर रही है। जान्हवी, जो इस समय अपनी आने वाली फिल्म गुड लक जेरी को आगे बढ़ाने के बीच में हैं, ने गुरुवार को गहरे लाल रंग की झिलमिलाती जांघ-हाई कट ड्रेस में अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं।

तस्वीरों के अरेंजमेंट में जाह्नवी ने इसी तरह के शेडेड बूट्स के साथ रेड ड्रेस पहनी है और सुपर हॉट लिप टोन के साथ अपने लुक की तारीफ की है. तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए जान्हवी ने लिखा, “अगर जैरी एक चेरी थी”।

कुछ ही समय बाद जब उसने अपनी ग्लैमरस और हॉट तस्वीरें पोस्ट कीं तो प्रशंसकों और उसके साथियों ने उसके कमेंट बॉक्स में बाढ़ ला दी। जान्हवी कपूर की स्मोकिंग हॉट तस्वीरों का अर्जुन कपूर और सारा अली खान ने भी जवाब दिया। जबकि भूत पुलिस एंटरटेनर ने कहा, “मेरी (sic) बनाने का समय”, जो जान्हवी के शिलालेख के साथ गाया जाता है, सारा ने तीन फायर इमोटिकॉन्स पोस्ट किए।

इस बीच, फिल्म के मोर्चे पर, जान्हवी को हाल ही में ‘गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल’ में देखा गया था, जहाँ उन्होंने भारतीय वायु सेना के पायलट की नौकरी करने की कोशिश की थी। वह ‘बावल’ के लिए जा रही हैं, जो नितेश तिवारी द्वारा अभिनीत और साजिद नाडियाडवाला द्वारा बनाई गई है। शो फिल्म को 7 अप्रैल, 2023 को टाउन स्क्रीन पर हंगामा खड़ा करने के लिए बुक किया गया है। यह जान्हवी और वरुण के बीच प्राथमिक सहयोग होगा। वह फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ से भी काम कर रही हैं।

‘बेस्ट ऑफ लक जेरी’ का निर्देशन सिद्धार्थ सेनगुप्ता ने किया है और पंकज मट्टा द्वारा संगीतबद्ध किया गया है। फिल्म में दीपक डोबरियाल, मीता वशिष्ठ, नीरज सूद और सुशांत सिंह भी हैं।

जान्हवी की फिल्म ‘बेस्ट ऑफ लक जेरी’ पर चर्चा करते हुए, इसे 29 जुलाई को डिज्नी + हॉटस्टार पर वितरित करने के लिए बुक किया गया है। पंजाब में सेट की गई फिल्म को निर्माता आनंद एल राय के कलर येलो प्रोडक्शंस द्वारा वितरित किया गया है।

सम्बंधित खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button