न्यूज़

जान्हवी कपूर का कहना है कि अर्जुन कपूर को ‘मेरी बहन’ कहने पर वह ‘बहुत खुश’ हो जाती हैं

रविवार को अर्जुन कपूर 37 साल के हो गए, उनकी बहन जान्हवी कपूर, चचेरी बहन सोनम कपूर से लेकर मनोरंजन करने वाली कैटरीना कैफ, अनुष्का शर्मा और अनन्या पांडे तक सभी ने इस कार्यक्रम में मनोरंजन की कामना की।

एंटरटेनर अर्जुन कपूर रविवार को पेरिस में अपने 37वें जन्मदिन के जश्न की तारीफ कर रहे हैं, उनकी प्यारी मलाइका अरोड़ा के साथ, उनके चाहने वालों ने उन्हें इस कार्यक्रम में बधाई देने के लिए आभासी मनोरंजन का सहारा लिया। उनकी रिश्तेदार जान्हवी कपूर ने उन्हें ‘भाई-बहन’ कहकर अपनी खुशी का संचार किया, जबकि उनके चचेरे भाई सोनम कपूर ने याद किया कि कैसे वे युवावस्था से एक साथ बड़े हुए थे। कैटरीना कैफ, विक्की कौशल और अनुष्का शर्मा जैसे उनके इंडस्ट्री पार्टनर्स ने भी उन्हें बर्थडे विश किया।

जान्हवी ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक संपर्क जन्मदिन नोट के साथ अर्जुन को एक वास्तविक तस्वीर प्रदान की। उसने व्यक्त किया, “मेरे सबसे समझदार प्रमुख क्षेत्रों और चतुर भाई-बहन के लिए जन्मदिन की शुभकामनाएं, जो हर तरफ मुस्कराहट डाल सकते हैं। मेरे भाई (मुस्कुराते हुए इमोटिकॉन) वास्तव में बहुत खुश हो जाते हैं जब मैं ऐसा कहता हूं। यह वर्ष आपका है। आप झुक गए हैं नीचे और प्रत्येक निवारक को पार किया जिसने आपको इतनी सुंदरता और विनम्रता के साथ पकड़ने का प्रयास किया। मुझे आपसे लगातार लाभ होता है। सही नहीं है जब मैं ‘मेरा मानस साथी है मुझे सलाह चाहिए’ कॉल करता हूं। मुझे कवर करने और लगातार रखने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद यह असली है। मैं तुमसे प्यार करता हूँ !!!”

सोनम कपूर, जो लगभग उसी समय अपने जन्मदिन की प्रशंसा करती हैं, ने एक युवा के रूप में जीवन और उनकी कुछ वयस्क तस्वीरों को एक साथ साझा किया। उन्होंने यह कहते हुए उन्हें बधाई दी, “हंसमुख आनंदमय जन्मदिन @arjunkapoor जन्मदिन समारोह में 15 दिन अलग हो गए। इसलिए हम किशोरावस्था से वयस्कता तक अविभाज्य रूप से बड़े हुए हैं। आप भाई-बहन से प्यार करते हैं। आप सब कुछ योग्यता के बाद से फलते-फूलते और फलते-फूलते हैं।”

अनन्या पांडे ने हाल ही के तीन वर्षों से साझा की जा रही एक ऐसी ही तस्वीर के साथ अर्जुन को शुभकामनाएं दीं। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा, “जिस पर आप भरोसा कर सकते हैं वह आपको लगातार हंसाएगा। जन्मदिन की शुभकामनाएं अर्जुन! अनुलेख मैं इस समय 3 साल से आपको शुभकामनाएं देने के लिए एक समान तस्वीर का उपयोग कर रही हूं।”

कैटरीना कैफ ने भी अर्जुन को विश करते हुए कहा, “जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं @arjunkapoor, पहले से कहीं ज्यादा अच्छी छुट्टी लेना जारी रखें। आप सभी की आराधना और खुशी हमेशा बनी रहे!” अनुष्का शर्मा ने अर्जुन के लिए लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो अर्जुन। आम तौर पर प्यार और रोशनी!

सम्बंधित खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
सिंगर जुबिन नौटियाल का हुआ एक्सीडेंट, पसली और सिर में आई गंभीर आई Jubin Nautiyal Accident Salman Khan Ex-Girlfriend Somy Ali :- Salman Khan पर Ex गर्लफ्रेंड सोमी अली ने लगाए गंभीर आरोप इन गलतियों की वजह से अटक जाती है PM Kisan Yojana की राशि, घर बैठें कराएं सही Mia Khalifa होंगी Bigg Boss की पहली वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट Facebook पर ये पोस्ट करना पहुंचा देगा सीधे जेल!