न्यूज़

जानिए क्यों सिंगर सिद्धू मूसे वाला के मां बाप ने दी म्यूजिक डायरेक्टर को धमकी

29 मई रविवार को पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसे वाला की निर्मम हत्या ने उनके फैंस के दिल को झकझोर कर रख दिया । सिंगर सिद्धू पंजाबी गानों के जरिए आजकल के युवा वर्ग में अपनी एक जगह बना चुके थे। उनके गाने केवल पंजाब में ही नहीं पूरे देश में फेमस है। इसीलिए सिद्धू के माता पिता ने एक चेतावनी जारी की है।

इंस्टाग्राम पर जारी की चेतावनी

अपने इकलौते बेटे को खो चुके सिद्धू के मां बाप का दर्द आज हर कोई समझ सकता है। अपने बेटे की इस दर्दनाक मौत के बाद उनके मां-बाप अब किसी पर भी भरोसा नहीं करना चाहते हैं। उनकी इस स्थिति में भी कुछ लोग सिंगर सिद्धू के नाम का फायदा उठाना चाहते हैं। इसलिए उनके माता पिता ने उनके सोशल मीडिया अकाउंट में एक चेतावनी जारी की है कि जो कि काफी वायरल हो रहा है। उन्होंने पोस्ट में लिखा है कि जिन भी म्यूजिक प्रड्यूसर के साथ सिद्धू ने काम किया है हम उन सभी से अनुरोध करते हैं कि सिद्धू का पूरा या अधूरा ट्रैक जिसमें उन्होंने काम किया है रिलीज ना किया जाए। अगर सिद्धू का कोई भी ट्रैक लीक हुआ तो हम उनके खिलाफ सख्त एक्शन लेंगे।

सिंगर सिद्धू मूसे वाला

बेटे की अंतिम विदाई

30 मई मंगलवार के दिन सिंगर सिद्धू मूसे वाला को अंतिम विदाई दी गई। उनकी अंतिम विदाई में उनके फैंस की उमड़ी भीड़ ने साबित कर दिया कि सिद्धू मूसे वाला सब के दिल में राज करते थे। भीड़ में हर एक कि ही आंखें नम हो गई थी। सिद्धू के बूढ़े मां बाप का रो-रो कर बुरा हाल था क्योंकि एक मां बाप के लिए इससे बड़ा दर्द और कोई हो ही नहीं सकता है। सिंगर को अंतिम विदाई उनके फेवरेट ट्रैक्टर में दी गई। बेटे की अंतिम विदाई में इतनी भीड़ देखकर कहा जाता है कि सिद्धू के मां-बाप भी हैरान थे और वो जान गए कि उनके बेटे ने दुनिया में कितनी शोहरत कमाई है।

सिंगर सिद्धू मूसे वाला

सिद्धू का सिगनेचर स्टेप

सिद्धू के अंतिम विदाई के समय उनके पिता बलकौर सिंह मूसेवाला का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह सिंगर सिद्धू मूसे वाला का सिगनेचर स्टेप करते नजर आ रहे हैं। सिंगर सिद्धू मूसे वाला का एक सिगनेचर स्टेप था जो वो पैर पर हाथ मार कर हाथ ऊपर करते थे। कहा जाता है कि अंतिम यात्रा के दौरान उनके पिता ने सिद्धू के मूछों को ताव भी दिया था। और कुछ ऐसे भी तस्वीरें सामने आए हैं कि जो सबके दिल को झकझोर देती हैं। सिद्धू के पिता ने भीड़ के सामने अपनी पगड़ी उतार दी थी। एक पिता की ऐसी हालत देख सबका दिल भर आया।

सम्बंधित खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button