न्यूज़

जानिए कार्तिक आर्यन ने कितनी फीस ली थी भूल भुलैया के लिए

बॉलीवुड एक्टर्स कार्तिक आर्यन इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाने में कामयाब रहे हैं। उन्होंने बहुत कम समय में ही बॉलीवुड के बड़े-बड़े एक्टरों को अपने से पीछे छोड़ दिया है। कार्तिक आर्यन फिल्मों में ही नहीं बल्कि रियल लाइफ में भी अपने फैंस को इंप्रेस करने में कोई कसर नहीं छोड़ते। इसीलिए कार्तिक आर्यन युवा पीढ़ी के सबसे महंगे स्टार माने जा रहे हैं। मीडिया के रिपोर्ट के अनुसार उन्होंने भूल भुलैया से अपनी फीस बढ़ा दी है।

कार्तिक आर्यन

कितनी ली फीस

हॉरर कॉमेडी फिल्म भूल भुलैया बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई है। इस फिल्म के साथ साथ कार्तिक आर्यन का भी फिल्म इंडस्ट्री में प्रमोशन हो गया है। जहां पहले कार्तिक आर्यन एक फिल्म के लिए 15 से 25 लाख चार्ज करते थे अब मीडिया की माने तो फिल्म भूल भुलैया के लिए कार्तिक आर्यन 35 से 40 करोड़ की फीस ली है। कहा जा रहा है कि फिल्म का आधा बजट कार्तिक की फीस के बराबर है। 31 साल के कार्तिक आर्यन युवा पीढ़ी के सबसे महंगे स्टार हैं लेकिन कार्तिक आर्यन ने इस खबर को नकार दिया है।

कार्तिक आर्यन

बॉक्स ऑफिस पर कमाई

फिल्म भूल भुलैया 2 बॉक्स ऑफिस पर काफी हिट रही है। कहां जा रहा है कि फिल्म ने 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। कार्तिक आर्यन ने सोशल मीडिया पर अपनी एक पिक्चर डालते हुए लिखा है कि 100 करोड़ वाली मुस्कुराहट। वहीं उन्होंने फिर दूसरी पिक्चर शेयर कर लिखा है कि बॉक्स ऑफिस आज भी गरम है।अनुमान लगाया जा रहा है कि भूल भुलैया 2 150 करोड़ की कमाई आसानी से कर सकती है। क्योंकि बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म कमाल कर रही है और लगातार दर्शकों को अपनी ओर खींच रही है.

कार्तिक आर्यन

कार्तिक का जादू

बॉलीवुड में कार्तिक आर्यन ने अपना जादू चला दिया है। कम उम्र में उन्होंने बॉलीवुड में अपनी एक पहचान बना ली है। कार्तिक आर्यन ने 2011 में प्यार का पंचनामा फिल्म से अपने फिल्मी कैरियर की शुरुआत की थी। नॉन फिल्मी बैकग्राउंड होते हुए भी कार्तिक आर्यन ने फिल्म इंडस्ट्री में अपना एक मुकाम बना लिया है। अभी कार्तिक आर्यन के हाथ में बहुत सारे प्रोजेक्ट हैं।

सम्बंधित खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button