न्यूज़

जब मांगा एक फैन ने कार्तिक आर्यन से ₹500 तो उनका जवाब सुनकर सब रह गए हैरान

आजकल के स्टार सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपने फैंस से सवाल जवाब का सेशन भी रखते हैं । ऐसे ही कार्तिक आर्यन भी सोशल मीडिया में एक्टिव रहते हैं अपने फैंस से बातें करते रहते हैं। भूल भुलैया फिल्म के सुपरहिट होने के बाद उन्होंने अभी अपने फैंस के लिए एक सेशन रखा था। इस सेशन में उनके फैंस ने उनसे ₹500 की डिमांड की तभी कार्तिक ने इसके उत्तर में कुछ ऐसा कहा कि सब उनकी तारीफ करने लगे।

कार्तिक आर्यन
कार्तिक आर्यन

तारीफ के बदले ₹500

कार्तिक आर्यन ने अपने फैंस के लिए सवाल जवाब सेशन रखा । जिसमें उनसे कई मजेदार सवाल पूछे गए इसी दौरान उनके एक फैन ने कार्तिक आर्यन से तारीफ के बदले ₹500 की मांग रखी। फैन ने लिखा-मैं तारीफ करूंगा पहले ₹500 दो। इस पर कार्तिक आर्यन ने भी जवाब लिखा – पेटीएम करु या गूगल पे। इस जवाब के बाद फैन ने फिर लिखा- सर पेमेंट अभी नहीं आई । कार्तिक ने टैग करते हुए जवाब में हंसते हुए लिखा-तूने तारीफ भी तो नहीं की अभी। कार्तिक आर्यन की इस जवाब से उनके फैन ने लिखा-तारीफ करूं क्या उसकी जिसने तुझे बनाया। इस चटपटे सवाल जवाब के सेशन का सभी ने खुलकर तारीफ की।

कार्तिक आर्यन
कार्तिक आर्यन

भूल भुलैया 2 की Success

20 मई को कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई थी। फिल्म इतनी सुपर हिट हुई है कि भूल भुलैया के सामने अच्छे-अच्छे सुपर स्टारों की फिल्म औंधे मुंह गिर गई। भूल भुलैया 80 करोड़ की लागत से बनी फिल्म है और अभी तक भूल भुलैया 2 की कमाई156 करोड़ के आसपास हो गई है। अभी भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर रही है। इस फिल्म में कियारा आडवाणी,तब्बू और राजपाल यादव जैसे स्टार्स शामिल है।

कार्तिक आर्यन
कार्तिक आर्यन

कार्तिक आर्यन की आने वाली मूवी

फिल्म भूल भुलैया 2 की सुपर हिट होने के बाद उनके फैंस को उनके आने वाली मूवी का बेसब्री से इंतजार है और वह कार्तिक को दोबारा बड़े पर्दे पर जल्दी से जल्दी देखना चाहते हैं। कार्तिक आर्यन की  शहजादा, कैप्टन इंडिया और फ्रेंडी जैसी फिल्में आने वाली है। अभी फिलहाल कार्तिक आर्यन भूल भुलैया 2 की कामयाबी का जश्न मनाना चाहते हैं।

 

 

सम्बंधित खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button