न्यूज़

जंगल में फंसा Ranveer Singh, पीछे पड़ा जंगली भालू, कैसे बचेगा रणवीर ?

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता और दीपिका पादुकोण के पति रणवीर सिंह अब अपनी लाइफ में एक नया एडवेंचर करने जा रहे हैं। रणवीर एक फॉरेस्ट में एनिमल्स के बिच होंगे जहां उनकी जान जोखिम में हैं।

 

रणवीर का एडवेंचर

जी हा, आपको बता दे की रणवीर सिंह एक ऐसा शो में नजर आने वाले है जहां पर उन खतरों का सामना करना पड़ेगा। ये शो कोई और शो नहीं है बल्की बेयर ग्रिल्स का शो “मेन वर्सेज वाइल्ड्स’ है। लेकिन रणवीर सिंह की वजह से इनके स्पेशल एपिसोड के लिए शो का नाम चेंज कर ‘रणवीर बनाम वाइल्ड’ कर दिया गया है। जहां पर रणवीर एडवेंचर करते दीखाई देंगे।

रणवीर सिंह

जान बचाना मुश्किल

रणवीर सिंह ने शो का टीजर अपनी इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर करदिया है। टीजर से साफ नजर आ रहा है की रणवीर कितना संघर्ष कर रहे हैं। कभी रणवीर जनवारो से डरते भाग रहे हैं तो कभी सर्वाइव करने के लिए। हमें याकिन है रणवीर का ऐसा लुक पहले किसी ने नहीं देखा होगा। ये शो दिखाना देखना सच में सबके लिए मजेदार होने वाला है।

रणवीर सिंह

रणवीर सिंह की एक्साइटमेंट

रणवीर ने इतना सब होने के बाद भी प्रोमो में डांस करने लगे हैं। और अपने प्रशंसकों को बोले है की बटन दबाओ और मेरी जान बचाओ। रणवीर का ये एपिसोड ‘रणवीर बनाम वाइल्ड’ नेटफ्लिक्स पर रीलिज होगा। आप 8 जुलाई को इसे नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

सम्बंधित खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button