न्यूज़

चोरी छिपे करीना कपूर के फोन में झांक रहे थे ये एक्टर कैमरा में कैप्चर हुई तस्वीर

इन दिनों करीना कपूर अपनी आगामी पहली ओटीटी फिल्म, ‘द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। वह कई बार अपने सोशल मीडिया पर इस फिल्म की शूटिंग की तस्वीरें साझा करती दिखी हैं। हाल ही में उन्होंने DSX के सेट से एक नई पोस्ट साझा की, जो इस वक्त नेटिजेंस के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। बेबो ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक डार्क लाइट से भरी तस्वीर साझा की, जिसका कैप्शन उन्होंने कुछ ऐसा दिया कि उनका पोस्ट फैंस को खूब पसंद आ रहा है।

बेबो ने किया एक्टर संग मज़ाक खूब होने लगी चर्चा

बेबो करीना कपूर

करीना कपूर सुजॉय घोष के अपकमिंग प्रोजेक्ट से ओटीटी डेब्यू करने में जुटी हुई हैं। ये फिल्म कीगो हिगाशिनो के जापानी उपन्यास ‘द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स’ पर आधारित है। फिल्म में करीना के अलावा विजय वर्मा और जयदीप अहलावत भी अहम भूमिका में हैं। पिछले महीने टीम पश्चिम बंगाल के कलिम्पोंग और दार्जिलिंग में शूटिंग कर रही थी।

बाद में सैफ अली खान और बेटे तैमूर भी दार्जिलिंग में एक्ट्रेस के साथ शामिल होते नजर आए थे। और करीना की पोस्ट की गई इस पिक्चर में उन्हें अपने फोन पर व्यस्त देखा जा सकता है, जबकि उनके साथ काम कर रहे को-एक्टर विजय वर्मा उनके फोन में झाँकते दिख रहे हैं। इस तस्वीर के साथ करीना ने कैप्शन में लिखा, “अच्‍छा विजय क्या आप मेरे संदेशों को पढ़ने की कोशिश कर रहे हैं? #DSX शूट ”।

पोस्ट पर एक्टर ने किया रिएक्ट

बेबो करीना कपूर

इस पिक्चर पर विजय के जवाब ने लोगों का ध्यान खींच लिया, उन्होंने खुलासा किया कि करीना को ज्यादातर नवाब साहब (करीना के पति सैफ अली खान) और उनकी नैनी के मैसेज और कॉल आते हैं। इसके बाद उनकी पोस्ट पर एक्टर अर्जुन कपूर ने भी कमेंट कर प्रतिक्रिया दी। अर्जुन ने लिखा, ‘तब तो उसे बहुत कुछ पता होगा’। अर्जुन के इस कमेंट पर करीना ने भी जवाब दिया, ‘लेकिन मैं तुम्हारा देखना चाहती हूं’। बीते दिनों करीना ने अपनी इस फिल्म के बारे में बात की थी।

जिसमें उन्होंने कहा था, “मैं कई कारणों से इस प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने के लिए एक्साइटेड हूं यह मेरी स्ट्रीमिंग डेब्यू फिल्म होगीऔर साथ ही इससे मेरे दूसरे बच्चे के बाद एक्टिंग की शुरुआत होगी। इसके अलावा करीना कपूर अपनी आगामी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की रिलीज का इंतजार कर रही हैं, जिसमें आमिर खान और मोना सिंह भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। इस फिल्म से साउथ एक्टर नागा चैतन्य का बॉलीवुड डेब्यू होगा। अद्वैत चंदन के निर्देशन में बनी ये फिल्म 11 अगस्त 2022 को रिलीज होगी।

सम्बंधित खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
विधवा पेंशन योजना 2022: Vidhwa Pension ऑनलाइन आवेदन New CDS of India Anil Chauhan: जानिए कौन हैं अनिल चौहान