न्यूज़

गौरी खान ने शाहरुख खान, नम्रता शिरोडकर, संगीता बिजलानी के साथ की एक पुरानी तस्वीर को शेयर किया

गौरी खान ने एक पुरानी तस्वीर साझा की, जिसमें एक युवा शाहरुख खान ने नम्रता शिरोडकर और संगीता बिजलानी के साथ उनकी तस्वीर खिंचवाई।

अंदर की ओरिजिनेटर गौरी खान ने शौकीन यादों की दुनिया के माध्यम से एक आउटिंग लाई क्योंकि उन्होंने पत्नी शाहरुख खान के साथ-साथ मनोरंजनकर्ता नम्रता शिरोडकर और संगीता बिजलानी को एक पुरानी तस्वीर प्रदान की। इंस्टाग्राम पर गौरी ने एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें चारों ने एक स्टाइल शो में कैमरे के लिए पोज दिए। छवि स्पष्ट रूप से 1990 के दशक के दौरान क्लिक की गई थी |

फोटो में, नम्रता गौरी खान और संगीता के बीच बैठी थीं क्योंकि शाहरुख ने पीछे से उनका फोटोबॉम्ब किया था। जहां नम्रता ने गौरी के चारों ओर अपना हाथ रखा था, वहीं संगीता बिजलानी का झुकाव उनकी ओर था। जैसे ही वे मुस्कुराए, शाहरुख मुंह खोलकर देख रहे थे।

शो के लिए गौरी ने हरे रंग की ड्रेस और रत्न पहने थे, नम्रता शिरोडकर ने एक डार्क कोट और हाई कट स्कर्ट के नीचे एक प्रिंटेड टॉप पर और संगीता ने एक सफेद और गहरे रंग की पोशाक पहनी हुई थी। कुछ अन्य लोग भी पर्दे के पीछे पाए गए।

पोस्ट को साझा करते हुए, गौरी ने पोस्ट को सबटाइटल किया, “@namratashirodkar @sangeetabijlani9 के साथ एक डिज़ाइन शो पोस्ट करें .. मुझे लगता है कि मैं उनके साथ रैंप पर टहल रहा था, जबकि @iamsrk भीड़ से देख रहा था (मुस्कुराता हुआ चेहरा इमोटिकॉन मुस्कुराते हुए)। पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए, सीमा किरण सजदेह ने दिल की आंखों वाला इमोटिकॉन गिरा दिया।

काफी लंबे समय तक डेटिंग करने के बाद गौरी ने 1991 में शाहरुख के साथ करार किया। दंपति 1997 में बच्चे आर्यन खान, 2000 में लड़की सुहाना और 2013 में एक और बच्चे अबराम के अभिभावक बने।

इससे पहले, गौरी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर श्वेता बच्चन, निताशा नंदा और कुछ अन्य लोगों के साथ एक तस्वीर साझा की थी। उन्होंने इंस्टाग्राम पर ट्विंकल खन्ना और नंदिता महतानी के साथ स्टाइल क्रिएटर मनीष मल्होत्रा ​​की तस्वीर को भी हाइलाइट किया।

फैन्स शाहरुख को सिद्धार्थ आनंद की अगली फिल्म पठान में देखेंगे। फिल्म में दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम और आशुतोष राणा जैसे अन्य सितारे भी हैं। अब से एक साल बाद 25 जनवरी को डिलीवरी करने की योजना है। पैक जॉब्स से पहले उनके पास नयनतारा के साथ प्रमुख एटली की फिल्म जवान भी है। इसके बाद शाहरुख डंकी के उलट तापसी पन्नू में नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया है।

सम्बंधित खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button