न्यूज़

गैंगस्टर शाहरुख को मिली थी पहले सिद्धू की सुपारी, शाहरुख ने बताया कौन इस सब के पीछे

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की दिनदहाड़े हत्या की गई। इस हत्याकांड ने सबके रोंगटे खड़े कर दिए। हत्याकांड में हर रोज नए खुलासे हो रहे हैं। शाहरुख नामक गैंगस्टर ने इस हत्याकांड से संबंधित कई खुलासे किए हैं।

शाहरुख का खुलासा

शाहरुख इस समय सलाखों के पीछे है लेकिन उसने इस केस के कई राज खोलें। उसने बताया कि लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ ने सिद्धू को मारने की सुपारी शाहरुख को दी थी। वह अपने दोस्त के साथ सिद्धू मूसे वाला के गांव गया लेकिन उनके सुरक्षाकर्मियों को देखकर उनका प्लान बदल गया। फिर सिंगर की हत्या के लिए गोल्डी ने उन्हें इजराइली हथियार दिए। फिर शाहरुख ने इस काम को करने के लिए गोल्डी से एके-47 और डियर स्प्रे की मांग की लेकिन किसी कारण वह इस काम से फिर अलग हो गया।

सिद्धू, गैंगस्टर शाहरुख

गैंगस्टर शाहरुख ने बताए 8 लोगों के नाम

गैंगस्टर शाहरुख ने स्पेशल सेल टीम को बताया कि वह इस हत्याकांड में शामिल नहीं है। उसे दिल्ली पुलिस ने पहले ही किसी और केस के लिए गिरफ्तार किया है लेकिन उसने बताया कि उसके साथियों ने ही इस कांड को अंजाम दिया है और उसने कई नामों के खुलासे भी किए हैं। जिन्होंने सिद्धू हत्याकांड में आरोपियों की मदद की है। लॉरेंस बिश्नोई, गोल्डी बराड़, पंजाबी सिंगर मनकीरत औलख की मैनेजर सचिन, अमित काजला, जग्गू भगवानपुरिया, अजय गिल, सत्येंद्र काला जैसे दो तीन और बदमाशों के नाम लिए हैं। शाहरुख ने दावा किया है कि जो गाड़ी का इस्तेमाल हमला करने में हुआ है वह गाड़ी सोनू और भोला की है।

गैंगस्टर शाहरुख, सिद्धू

क्या कनाडा से हुई सिद्धू की हत्या की साजिश?

शाहरुख ने बताया कि तिहाड़ जेल में कैद उनके एक दोस्त ने उनका संपर्क लॉरेंस विशनोई से करवाया और फिर लॉरेंस ने उनका संपर्क गोल्डी बराड़ से करवाया। गोल्डी ने कनाडा से ही सिद्धू की हत्या की साजिश रची लेकिन शाहरुख कुछ कर पाता उससे पहले ही दिल्ली पुलिस ने उसे पकड़ लिया। शाहरुख के ऊपर 2लाख का इनाम था। शाहरुख यह कबूला है कि वह कुछ महीने पहले सिंगर की हत्या के लिए उनके गांव गया था पर उनके सुरक्षाकर्मियों को देखकर उन्हें वापस लौटना पड़ा।

सम्बंधित खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button