न्यूज़

गणपत के मेकर्स किस से डरकर कर रहे हैं रिलीज डेट चेंज?

टाइगर श्रॉफ बॉलीवुड अभिनेता जैकी श्रॉफ के बेटे हैं। टाइगर श्रॉफ ने 2014 मे फिल्म इंडस्ट्री में पहला कदम रखा था। टाइगर की पहली फिल्म हीरोपंती उनके फैंस को काफी पसंद आई थी। जिसके बाद हिरोपंती के सेक्सस के बाद मेकर्स हीरोपंती टू लेकर आए जो बॉक्स ऑफिस पर पूरी तरह फ्लॉप रही। अब खबरें आ रही है कि टाइगर श्रॉफ की आने वाली मूवी गणपत की रिलीज डेट बदल दी जाएगी।

टाइगर श्रॉफ
टाइगर श्रॉफ

क्या इन वजहों से बदल दी जाएगी रिलीज डेट

हीरोपंती दो के बड़े पर्दे पर पूरी तरह फ्लॉप होने के कारण फिल्म गणपत के मेकर्स अब कोई रिस्क लेना नहीं चाहते। मीडिया से यह अटकलें आ रही है कि गणपत पहले जो 23 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी अब उसकी डेट बदल दी जाएगी क्योंकि 23 दिसंबर को रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बनी फिल्म सर्कस भी रिलीज होने वाली है। रणवीर सिंह इस फिल्म में लीड रोल में नजर आएंगे। मीडिया के सूत्रों के अनुसार गणपत बाद में रिलीज होगी । गणपत विकास बहल के डायरेक्शन में बनी फिल्म है। इस फिल्म के प्रड्यूसर जैकी भगनानी है। पिछले साल 12 अगस्त को बड़ी जोर शोर से वीडियो ट्वीट कर गणपत 1 रिलीज डेट की जानकारी दी गई। टाइगर श्रॉफ सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहते हैं। उन्होंने अपनी आखिरी शेड्यूल्ड शूटिंग खत्म होने की जानकारी दी है। गणपत पाठ वन काफी चर्चा में है अब देखना होगा गणपत के मेकर्स इस फिल्म को कब रिलीज करते हैं।

टाइगर श्रॉफ
टाइगर श्रॉफ

फिर दिखेंगे साथ टाइगर और कृति

टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन ने हीरोपंती फिल्म से डेब्यू किया था। इन दोनों की जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया था।  जिसके बाद इन दोनों ने अपने-अपने करियर में अच्छे-अच्छे हिट फिल्में भी दी है । एक बार फिर दर्शकों को दोनों की जोड़ी  देखने को मिलेगी। फिल्म गणपत वन में कृति सेनन लीड फीमेल का रोल अदा करेंगी। इस फिल्म में कृति एक्शन करती नजर आएंगी और सुनने में आया है कि इस फिल्म में 2 फीमेल एक्टर है। दूसरी एक्टर्स का नाम अभी ठीक से सामने नहीं आया है लेकिन इलियाना डिक्रूज, नोरा फतेही एक्टरों का नाम सामने आ रहा है।

टाइगर श्रॉफ
टाइगर श्रॉफ

टाइगर श्रॉफ की आने वाली फिल्में

फिल्म गणपत के बाद टाइगर के पास और भी बहुत सारी फिल्मों आने वाली है। गणपत के बाद टाइगर श्रॉफ रैंबो फिल्म की तैयारी शुरू करेंगे और इसी के साथ साथ अक्षय कुमार के साथ फिल्म छोटे मियां बड़े मियां की भी शूटिंग शुरू होने वाली है। यह एक बहुत बड़े बजट की फिल्म होगी जो 2023 में बड़े पर्दे पर दिखाई देगी।

सम्बंधित खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button