गंजे हैं Ranbir Kapoor, पहनते हैं विग? वायरल वीडियो को देखकर यूजर्स ने किया दावा

रणबीर कपूर इन दिनों अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में रणबीर कपूर को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। वह अपनी नई फिल्म की शूटिंग के लिए जा रहे थे। रणबीर कपूर ने ऑल ब्लैक ड्रेस पहनी थी। उनके इस लुक को कई फैंस को दीवाना बना दिया, लेकिन दुसरी तरफ ... Read more

Photo of author

Reported by Hindi Samachar Staff

Published on

रणबीर कपूर इन दिनों अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में रणबीर कपूर को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। वह अपनी नई फिल्म की शूटिंग के लिए जा रहे थे। रणबीर कपूर ने ऑल ब्लैक ड्रेस पहनी थी। उनके इस लुक को कई फैंस को दीवाना बना दिया, लेकिन दुसरी तरफ यूजर्स रबीर कपूर के बालों को लेकर ये कमेंट कर रहे हैं की रणबीर गंजे हैं।

रणबीर कपूर
रणबीर कपूर

एयरपोर्ट लुक

रणबीर कपूर बॉलीवुड के सबसे हैंडसम अभिनेताओं में से एक हैं। रणबीर अपने करियर की शुरुआत से ही कई फीमेल फैन्स के क्रश रहे हैं। उनके लुक्स, उनके काले बाल और उनकी एक्टिंग सभी को पसंद आती है. हालांकि, रणबीर को लेकर अब सोशल मीडिया पर एक ऐसी बात कही जा रही है, जो काफी चौकाने वाली है।

व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ें WhatsApp

वीडियो वायरल

रणबीर कपूर का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उन्हें लंबी बांह की काली टी-शर्ट और काली पैंट पहने देखा जा सकता है। रणबीर के बालों को देखकर लगता है कि उन्होंने नया हेयर कट करवाया है। ऐसे में उनके फैंस उनके नए लुक की तारीफ कर रहे हैं. लेकिन कई सोशल मीडिया यूजर ने रणबीर की हेयरलाइन पर कमेंट करके बोला है की ये विग यूज कर रहे हैं।

रणबीर कपूर
रणबीर कपूर

सोशल मीडिया यूजर के कमेंट

एक यूजर ने लिखा, ‘ये उनकी खुद की हेयर लाइन भी नहीं है, ये नया विग या हेयर पैच है. क्या किसी ने उसकी जवानी की तस्वीरें नहीं देखीं? एक अन्य ने लिखा, ‘यह उसका नया विग है।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘यह विग दोस्त है, जिसे उसने पहना है।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘वह विग है। रणबीर गंजे हैं। उन्होंने छोटी उम्र से ही विग पहन रखी है।

Leave a Comment

WhatsApp Subscribe Button व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ें WhatsApp