Connect with us

News

खुदा गवाह की शूटिंग के दौरान वाहन का घेराव करने के बाद जब अमिताभ बच्चन शांत रहे

Published

on

डैनी डेन्जोंगपा ने समीक्षा की कि खुदा गवाह की शूटिंग के दौरान अमिताभ बच्चन मानसिक रूप से शांत रहे जब उनके वाहन का नेपाल में घेराव किया गया। हालांकि डैनी ‘अशांत’ हो गए, अमिताभ ने उन्हें सांत्वना दी।

एंटरटेनर डैनी डेन्जोंगपा ने एक बार एक घटना के बारे में बात की थी जब नेपाल में उनके वाहन का घेराव किए जाने पर अभिनेता अमिताभ बच्चन मानसिक रूप से शांत रहे। एक पुरानी मुलाकात में डैनी ने कहा था कि एपिसोड खुदा गवाह की शूटिंग के दौरान हुआ था। उस समय, डैनी ‘अशांत’ थे, हालांकि अमिताभ, अभी भी अपने पहनावे और गेटअप में, उनका हाथ पकड़कर उन्हें सांत्वना दे रहे थे। उन्होंने अमिताभ को एक ‘शानदार बच्चा’ बताते हुए उनकी भी सराहना की थी, जो अपने लोगों, हरिवंशराय बच्चन और तेजी बच्चन की देखभाल करने वाले आपातकालीन क्लिनिक में भी रहे।

खुदा गवाह (1992) मुकुल एस आनंद द्वारा रचित और निर्देशित एक अविश्वसनीय नाटकीयता वाली फिल्म है। इसमें अमिताभ, डैनी, श्रीदेवी, नागार्जुन, शिल्पा शिरोडकर और किरण कुमार हैं। डैनी और अमिताभ ने अग्निपथ (1990), हम (1991), कोहराम (1999) और अब तुम्हारे हवाला वतन साथियो (2004) सहित कई फिल्मों में एक साथ प्रकाश डाला।

फिल्मफेयर के साथ एक बैठक में, डैनी ने कहा था, “अमितजी एक असाधारण बच्चे हैं। चाहे वह अमेरिका या मॉरीशस में कहीं भी शूटिंग करें, वह अपने कमजोर अभिभावकों (दिवंगत डॉ हरिवंशराय और तेजी बच्चन) को देखने के लिए उड़ान भरेंगे। वह ‘उनकी देखभाल करने वाले क्लिनिक में रहने की कोशिश करेंगे। वह औषधीय रूप से दिमाग में हैं और दिए गए उपचार की निगरानी करेंगे।”

उनकी शूटिंग की समीक्षा करते हुए, उन्होंने कहा था, “हम नेपाल के किनारों पर खुदा गवाह के लिए जा रहे थे, जब कई लोगों ने हमारे वाहन का घेराव किया। वाहन हिल रहा था। मैं परेशान था। अमितजी, जो पगड़ी (पगड़ी) और चेहरे के साथ पूरे पोशाक में थे। बाल और वाहन में एसी न होने के बावजूद, शांत रहे और एकत्र रहे। उन्होंने मेरा हाथ पकड़ा और कहा, ‘विनम्र रूप से बैठो, तीव्रता को स्वीकार करो। मान लीजिए कि आप बाहर जाते हैं तो आप मामलों में अधिक लिप्त होंगे’।

डैनी, जिनका असली नाम शेरिंग फिंटसो है, ने अपने करियर में कई फिल्मों में काम किया है। उन्होंने बीआर इशारा की ‘जरूरत’ से बॉलीवुड में अपनी प्रस्तुति दी। डैनी ने ढुंड, 36 घंटे, बंदिश, जियो और जीने दो, और धर्म और कानून, फकीरा, चोर मचाए शोर, देवता, कालीचरण, बुलुंडी और अधिकार में भी प्रकाश डाला। उन्होंने तिब्बत में सेवन इयर्स में ब्रैड पिट के पास भी प्रकाश डाला।

डैनी अगली बार उंचाई में अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर और बोमन ईरानी के साथ नजर आएंगे। सूरज बड़जात्या द्वारा निर्देशित, उंचाई एक ऐसी फिल्म है जो फेलोशिप पर निर्भर करती है। इसमें नीना गुप्ता, सारिका और परिणीति चोपड़ा भी अहम भूमिकाओं में हैं। फिल्म की शूटिंग लखनऊ और नेपाल समेत कुछ इलाकों में की गई है। चार साथियों के खाते के रूप में आरोपित, फिल्म पिछले अक्टूबर में नेपाल में निर्माण में चली गई।

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

News

महीनों में फिल्म खत्म करने वाले अभिनेताओं पर आर माधवन की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया दी अक्षय कुमार ने

Published

on

कुछ दिनों बाद आर माधवन ने कहा कि महान फिल्मों को बनने के लिए बहुत लंबे समय की आवश्यकता होती है और कुछ महीनों में समाप्त नहीं होती है, अक्षय कुमार ने टिप्पणी का जवाब दिया। इससे पहले, अक्षय ने कहा था कि वह ‘ऐसी फिल्म में काम नहीं कर सकते, जिसमें 100 दिनों से अधिक की शूटिंग की आवश्यकता हो’।

अक्षय कुमार ने आर माधवन की इस टिप्पणी पर प्रतिक्रिया दी है कि महान फिल्मों को बनने में एक से दो साल लगते हैं और साथ ही कुछ महीने भी। अपनी आने वाली फिल्म रक्षा बंधन की धुन के लिए एक नए सार्वजनिक साक्षात्कार के दौरान, अक्षय किसी भी समय कुछ भी कर सकते हैं, इस घटना में कि उनकी फिल्म एक संक्षिप्त अवधि में आगे बढ़ती है। उन्होंने यह भी पूछा कि क्या फिल्म को बहुत जल्दी खत्म करने के लिए उन्हें मुखिया से लड़ाई करनी चाहिए।

हाल ही में, रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट की प्रगति के दौरान, आर माधवन ने पुष्पा: द राइज और केजीएफ: चैप्टर 2 जैसी फिल्मों के बारे में बात की, जिन्होंने शूटिंग के लिए एक वर्ष से अधिक समय तक नियंत्रण ग्रहण किया। उन्होंने कहा कि मनोरंजन करने वाले उपक्रमों को सब्सक्राइब करते हैं और फिल्में साल में बनती हैं न कि केवल तीन या चार महीने में। हाल ही में, अक्षय ने कहा था कि वह ‘ऐसी फिल्म में काम नहीं कर सकते, जिसमें 100 दिनों से अधिक की शूटिंग की आवश्यकता हो’।

प्रेस मीट के दौरान, जब माधवन की टिप्पणी का जवाब देने के लिए अनुरोध किया गया, तो अक्षय ने कहा, “क्या कहना चाहूंगा? भाई मेरी फिल्म में खतम हो जाती है मौलिक क्या करूं? मौलिक है स्वभाव थोड़ा बधाई कुछ … मेरी फिल्म में खतम हो जाती है। एक प्रमुख आता है कहता है। है भइया आपका काम खतम आप घर जाइए। तो पेट की मांसपेशी मौलिक उसी लड्डू? (और कुछ कहने की जरूरत नहीं है। इस घटना में कि मेरी फिल्म एक संक्षिप्त समय सीमा में आगे बढ़ जाती है, और क्या करना है? प्रमुख आता है और मुझे बताता है कि एक फिल्म पर मेरा काम खत्म हो गया है और मैं घर लौट सकता हूं। मेरे लिए प्रतिक्रिया देना कैसे एक अच्छा विचार होगा? क्या मेरे लिए उसके साथ युद्ध करना अच्छा होगा)?”

रक्षा बंधन प्रमुख आनंद एल राय ने भी जवाब दिया, “उन्होंने कहा है कि अब 40-45 दिनों में एक फिल्म खत्म करने के बारे में सही समय है। फिर भी, उनकी गणना में कुछ गड़बड़ है। उन्होंने यह बताकर लोगों को गलत दिशा दी है। कौन सी फिल्में थीं 40-45 दिनों में समाप्त हो गया? वह सुबह 6 बजे सेट पर आता है और तब तक रहता है जब तक कि हम अपना काम पूरा नहीं कर लेते। इस तरह, उसके पास सबसे धुंधले विचार नहीं हैं, लेकिन लोग उसे 40-45 दिन कहते हुए बोर्ड पर ले जाते हैं लेकिन वह हवा करता है एक फिल्म के लिए 80-90 दिनों की अनुमति दी जाती है, जब आप उस समय के बारे में सोचते हैं जो वह एक दिन में सेट पर खर्च करता है।”

हाल ही में अक्षय ने पिंकविला को संबोधित करते हुए कहा, “एक फिल्म को 45 से 50 दिन से ज्यादा नहीं दिया जा सकता है और अगर आप इस अवधि में किसी फिल्म की शूटिंग करते हैं, तो आपके खर्च की योजना का लगातार ध्यान रखा जाएगा। मैं ऐसी फिल्म में काम नहीं कर सकता जिसके लिए 100 दिनों से ज्यादा की शूटिंग की जरूरत हो।”

अक्षय अगली बार रक्षा बंधन में दिखाई देंगे, जिसे हिमांशु शर्मा और कनिका ढिल्लों ने संगीतबद्ध किया है। फिल्म 11 अगस्त 2022 को वेन्यू में रिलीज होने के लिए तैयार है। अक्षय के अलावा, फिल्म में भूमि पेडनेकर, सादिया खतीब, सहजमीन कौर, दीपिका खन्ना और स्मृति श्रीकांत भी शामिल हैं।

Continue Reading

News

देसी खाने और ‘फार्ट ब्रेक’ को लेकर क्रिस प्रैट के साथ बंधे सिद्धार्थ मल्होत्रा

Published

on

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​फिल्म के सेट पर ‘फार्ट ब्रेक’ लेने के लिए क्रिस प्रैट के साथ चकाचौंध हैं। जैसा कि हो सकता है, भारत में ऐसा क्यों नहीं कर सकता, इसका एक औचित्य है।

मनोरंजनकर्ता सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​हॉलीवुड स्टार क्रिस प्रैट से जुड़े और उनके ‘फार्ट ब्रेक्स’ के बारे में चर्चा की, जो उनकी हाल की श्रृंखला, द टर्मिनल लिस्ट की व्यवस्थाओं पर आधारित है। उनकी पूछताछ ने क्रिस को पहले भागों में छोड़ दिया। सेट से क्रिस के एक वीडियो की ओर इशारा करते हुए, सिद्धार्थ ने कहा, “मुझे विश्वास था कि यह मनोरंजक था।”

क्रिस प्रैट, जो एक खाने के शौकीन होने का दावा करते हैं, ने खुलासा किया कि उनके जन्मदिन के व्यवहार के कारण गोज़ टूट गया था। उन्होंने सिद्धार्थ से कहा, “यह मेरा जन्मदिन का सप्ताह था और मेरे महत्वपूर्ण अन्य ने मुझे जन्मदिन की दावत दी। आपको वह करने की ज़रूरत है जो आपको करना है।” जबकि सिद्धार्थ ने कहा कि उनका मानना ​​​​है कि भारत में भी ऐसा ही करना चाहिए, उन्होंने तुरंत कहा कि यह शायद उनके लिए सबसे आदर्श विकल्प नहीं होगा।

सिद्धार्थ ने जवाब दिया, “शायद मैं इसे अपने सेट पर इस्तेमाल करूंगा। यह भारत में एक समस्या है कि हमारे आसपास ऐसे अनगिनत लोग हैं। “फिर भी, यह बहुत अच्छा है कि आप किसी अन्य व्यक्ति को दोष दे सकते हैं,” क्रिस ने मनोरंजनकर्ता की चिंता का ध्यान रखने के लिए कहा। वे अमेज़न प्राइम वीडियो के YouTube चैनल द्वारा साझा किए गए एक अद्वितीय वीडियो सहयोग के दौरान जुड़े।

वीडियो में, सिद्धार्थ और क्रिस ने कुछ बिंदुओं पर चर्चा की, उदाहरण के लिए, कल्याण के लिए उनकी पूजा, भारतीय भोजन और सुसज्जित बिजली अधिकारियों की नौकरी की कोशिश करना। जहां सिद्धार्थ को उनकी हिट फिल्म शेरशाह में कारगिल युद्ध के दिग्गज कैप्टन विक्रम बत्रा के रूप में देखा गया, वहीं क्रिस ने 1 जुलाई को दी गई टर्मिनल लिस्ट में यूएस नेवी सील जेम्स रीस की भूमिका निभाने की कोशिश की।

बंद करने से पहले, क्रिस ने भारत का दौरा करने और भारतीय विलासिता का प्रयास करने की कसम खाई, उदाहरण के लिए, भेजा फ्राई। इस बीच, सिद्धार्थ अगली बार रोहित शेट्टी की आगामी वेब श्रृंखला, भारतीय पुलिस बल में दिखाई देंगे। उसके पास थैंक गॉड और योद्धा भी जाने के लिए तैयार हैं।

Continue Reading

News

करीना कपूर बिना मेकअप के नजर आईं रिद्धिमा और रीमा जैन से मुलाकात के दौरान

Published

on

करीना कपूर खान लंदन में अपने परिवार से मिलने के लिए बिना मेकअप के चली गईं। वह उनकी मौसी रीमा जैन और चचेरी बहन रिद्धिमा कपूर साहनी को जानती थी।

कपूर परिवार हाल ही में एक साथ जल्दी से मिल गया क्योंकि करीना कपूर खान और उनका परिवार इस समय लंदन में हैं। रिद्धिमा कपूर साहनी ने गुरुवार को अपनी चचेरी बहन करीना के साथ आउटिंग की एक तस्वीर ट्वीट की। उनकी मौसी रीमा जैन भी उनके साथ शामिल हुईं।

छवि में, करीना ने अपनी बिना मेकअप वाली उपस्थिति और एक बन के साथ शुरुआत की। उसने एक शांत दिखने के लिए एक धारीदार शर्ट के ऊपर एक बनियान पहनी थी। रीमा जैन उनके बगल में खड़ी थीं और उन्होंने करीना और रिद्धिमा दोनों को फोटो के लिए सपोर्ट किया। रिद्धिमा सिर्फ ब्लैक पहने नजर आईं। जब उसने तस्वीरें साझा कीं तो उसने लाल दिल के इमोटिकॉन्स जोड़े।

दिवंगत ऋषि कपूर और नीतू कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी हैं। वह ज्वैलरी डिजाइन करती हैं और उनका खुद का बिजनेस है। वह व्यापार या आनंद के लिए लंदन आने वाले कई बॉलीवुड सितारों में से एक हैं। भरत साहनी, एक व्यवसायी, रिद्धिमा के पति हैं, और इस जोड़े को हाल ही में अपनी बेटी समारा के साथ लंदन में फोटो खिंचवाया गया था।

रिद्धिमा के साथ, लंदन में छुट्टियां मनाने वाली अन्य हस्तियों में गौरी खान, शिल्पा शेट्टी, मनीष मल्होत्रा, आलिया भट्ट, ट्विंकल खन्ना और करण जौहर शामिल हैं। सोनम कपूर के साथ हाल ही में लंच की तस्वीरें, जो आनंद आहूजा के साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही हैं, हाल ही में महीप और संजय कपूर द्वारा पोस्ट की गई थीं।

दूसरी ओर, करेन भी लंदन से नियमित रूप से अपडेट पोस्ट करती रही हैं। ऐसा लगता है कि वह सैफ अली खान और उनके बड़े बेटे तैमूर अली खान के साथ, संगीत समारोहों में भाग लेने, बाहर खाने और अपने दोस्तों से मिलने के लिए एक शानदार समय बिता रही है। वह द बिग बैंग थ्योरी अभिनेता कुणाल नय्यर और उनकी पत्नी, मॉडल नेहा कपूर के साथ उनकी सबसे हालिया तस्वीरों में से एक में तस्वीरें खिंचवा रही थीं, जिसे प्रशंसक खातों ने साझा किया था।

करीना और आमिर खान की अगली फिल्म लाल सिंह चड्ढा है। फिल्म की रिलीज का दिन 11 अगस्त 2022 है।

Continue Reading

Trending