न्यूज़

खतरों के खिलाड़ी 12’ के नाम से डरे ये सितारे, बिना सोचे-समझे ठुकराया ऑफर

खतरों के खिलाड़ी 12 जल्द ही फ्लोर पर जाने के लिए तैयार है। निर्माताओं ने इस सीजन में भी लोकप्रिय हस्तियों से संपर्क किया है। जबकि कई हस्तियों ने अपनी भागीदारी की पुष्टि की है, उनमें से कुछ ने मुख्य रूप से अपनी पूर्व प्रतिबद्धताओं के कारण प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया है। हाल ही में, ईटाइम्स टीवी ने बताया कि दिव्या अग्रवाल को इस प्रस्ताव को अस्वीकार करना पड़ा क्योंकि उनके पास डेट की समस्या थी। नवीनतम सेलिब्रिटी जिसने प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया है वह सिद्धार्थ निगम है।

सिद्धार्थ निगम

सिद्धार्थ निगम
सिद्धार्थ निगम

 

सिद्धार्थ ने यह कहते हुए निष्कर्ष निकाला, “मेरे पास कुछ परियोजनाएं हैं जिनके लिए मैं बातचीत कर रहा हूं और मुझे चर्चा के लिए यहां शारीरिक रूप से उपस्थित होना होगा। इसलिए मेरे लिए अंतिम समय में अपनी सभी प्रतिबद्धताओं को रद्द करना संभव नहीं था और इसलिए मैंने किया था इस साल रियलिटी शो को छोड़ने के लिए। अगर वे मुझे अगले साल शो की पेशकश करते हैं, तो मैं निश्चित रूप से इसे लूंगा।”

उमर रियाज

उमर रियाज
उमर रियाज

 

यह याद किया जा सकता है कि पपराज़ी पोस्ट बीबी 15 के साथ अपनी एक बातचीत के दौरान, उमर ने कहा था, “मुझे पसंद है वो शो, मौका मिला तो जरूर करुंगा। (मुझे मेकर्स ने अप्रोच नहीं किया, अगर मुझे फोन आया तो मैं इसके बारे में सोचूंगा। मुझे शो बहुत पसंद है, मौका मिला तो मैं इसमें हिस्सा लूंगा)।” फैंस यहां तक कि उमर रियाज और करण कुंद्रा को निडर रियलिटी शो में एक साथ देखना चाहते थे।

दिव्या अग्रवाल

दिव्या अग्रवाल
दिव्या अग्रवाल

 

हमारे एक करीबी सूत्र ने इसकी जानकारी दी। सूत्र ने कहा, “दिव्या निर्माताओं के लिए एक आदर्श नाम थी क्योंकि वह एक साहसी रवैया रखती है लेकिन उसका कैलेंडर चाक-चौबंद था। दिव्या ने तारीखें तय करने की पूरी कोशिश की लेकिन उसका कैलेंडर पहले से ही भरा हुआ था और उसके लिए इसे लेना असंभव था। स्टंट आधारित रियलिटी शो।”

दीपिका और शोएब

दीपिका और शोएब
दीपिका और शोएब

 

कहा जा रहा है कि खतरों के खिलाड़ी 12 के लिए भी दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम को अप्रोच किया गया था। हालांकि, रिपोर्ट्स में कहा गया है कि दोनों अभी इस तरह के शो के लिए तैयार नहीं थे। इस बात की कोई पुष्टि नहीं हुई है कि उनसे संपर्क किया गया था या नहीं।

सम्बंधित खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
विधवा पेंशन योजना 2022: Vidhwa Pension ऑनलाइन आवेदन New CDS of India Anil Chauhan: जानिए कौन हैं अनिल चौहान