क्या Adipurush के डायरेक्टर Om Raut ही Shaktimaan फिल्म का डायरेक्शन करेंगे?

टीवी सीरियल की दुनिया में बच्चों के सुपर हीरो रहे Shaktimaan पर अब मूवी भी बनने जा रही है। यह खबर सुनने के बाद सभी शक्तिमान (Shaktimaan) फैंस में खुशी की लहर का संचार हो गया है। लेकिन जब फिल्म के डायरेक्टर का नाम ओम रावत (Om Raut) के रूप में चुना गया तो कुछ ... Read more

Photo of author

Reported by Pankaj Yadav

Published on

Will Om Raut, director of Adipurush, direct the film Shaktimaan

टीवी सीरियल की दुनिया में बच्चों के सुपर हीरो रहे Shaktimaan पर अब मूवी भी बनने जा रही है। यह खबर सुनने के बाद सभी शक्तिमान (Shaktimaan) फैंस में खुशी की लहर का संचार हो गया है। लेकिन जब फिल्म के डायरेक्टर का नाम ओम रावत (Om Raut) के रूप में चुना गया तो कुछ लोगों को यह नामंजूर हो गया है। दर्शकों में शक्तिमान फिल्म को लेकर उतना ही क्रेज देखा जा रहा है जितना कि फिल्म आदिपुरुष (Adipurush) को लेकर है। आदिपुरुष मूवी का टीज़र देखने के बाद प्रसंशकों को बच्चों के कार्टून की याद आने लगी। यही वजह है कि लोगो को डायरेक्टर ओम रावत की काबिलियत पर शंका होने लगी। पिछले सालों में कोरोना महामारी से लगे लॉकडाउन में पुराने शक्तिमान सीरियल को टीवी पर दुबारा आने पर दर्शकों का प्यार मिला था।

Shaktimaan बनेंगे रणबीर सिंह

खुद शक्तिमान का रोल प्ले करने वाले मुकेश खन्ना ने स्पाइडर मैन बनाने वाली कंपनी के प्रोडक्शन हाउस कंपनी को इसके अधिकार बेच दिए है। फिल्म के निर्माताओं ने शक्तिमान (और पंडित गंगाधर विद्याधर मायाधर ओमकार नाथ शास्त्री के लिए) के रोल के लिए रणवीर सिंह से बात की है। इसका अर्थ यह लगाया जा रहा है कि उम्दा डायरेक्टर और मंझे हुए कलाकार के साथ एक लाजवाब शक्तिमान मूवी को बनाने की प्लानिंग है। हालाँकि रणवीर सिंह (Ranveer singh) की ओर से उनके शक्तिमान वाले रोल को लेकर कोई भी आधिकारिक बयान नहीं आया है। खुद रणबीर सिंह भी शक्तिमान के बहुत बड़े प्रशंसक है।

व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ें WhatsApp

शक्तिमान मूवी का बजट

सबसे जरूरी बात जो हर कोई जानना चाहता है वह शक्तिमान फिल्म का बजट है। शक्तिमान फिल्म के बजट को लेकर कोई भी ऑफिसियल आंकड़ा सार्वजनिक नहीं किया गया है। लेकिन सूत्रों से मिलने वाली ख़बरों के मुताबिक इस फिल्म में VFX का अच्छा-खासा इस्तेमाल किया जा रहा है। इस प्रकार से शक्तिमान फिल्म का बजट करीबन 200 करोड़ रुपए या अधिक होने की सम्भावना है।

फिल्म आदिपुरुष के डायरेक्टर है ओम राउत

मालूम रहे कि निर्देशक ओम राउत फिल्म आदिपुरुष का डायरेक्शन कर चुके है। फिल्म आदिपुरुष में प्रभा, सैफ अली खान, कृति सेनन और सनी सिंह को लीड रोल में देखा गया था। इस मूवी के बारे में डायरेक्टर ओम राउत (Om Raut) ने ई-टाइम्स को बताया था कि ‘ इस फिल्म में अभिनेता सैफ अली खान और प्रभास में अच्छा फिजिकल बदलाव हुआ है। फिल्म में बहुत बड़े स्तर पर एक्शन होने पर एक अभिनेता के रूप में प्रभास (Prabhas) ने बहुत सारे फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन किये है।

कॉफ़ी विद करण-7 में दिखे थे रणवीर-आलिया

कुछ दिनों पहले ही रणवीर सिंह और अभिनेत्री आलिया भट्ट डायरेक्टर करण जोहर के फेमस शो ‘कॉफ़ी विद करण’ के 7वें एडिशन में दिखे थे। इस शो में रणवीर और आलिया दोनों ने शादी के बाद जीवन में आये बदलाव पर कुछ बाते कही थी। इस बारे में रणवीर का कहना था कि उनकी शादी के बाद उनका वार्डरॉब तक बदल चुका है।

Leave a Comment

WhatsApp Subscribe Button व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ें WhatsApp