न्यूज़

क्या है वजह से हुए अक्षय खन्ना गंजे ??

फिल्म इंडस्ट्री में एक लीडिंग यंग ऐक्टर के लिए सर से बाल झड़ने की समस्या बहुत बड़ी होती है। अक्षय खन्ना बहुत ही छोटी उम्र में गंजेपन की प्रॉब्लम का शिकार हो गए थे, 20 साल के एक लीडिंग ऐक्टर के साथ यह घटना बहुत बड़ी थी, बालों के लगातार झड़ने से अक्षय मानसिक रूप से टूट रहे थे, लेकिन उन्होंने अपनी असल जिंदगी में कभी अपने बॉल्ड लुक को छिपाने के लिए विग या किसी तरह की टोपी का इस्तेमाल नहीं किया। उनका आत्मविश्वास टूट रहा था, लेकिन वह अपने ऐक्टिंग स्किल पर पूरी मेहनत करते थे।

अक्षय खन्ना

मीडिया से अपने बॉल्डनेस के बारे में की बातचीत

अक्षय ने पहली बार अपनी इस समस्या का जिक्र किया है। वे बताते हैं, ‘मेरे साथ बाल झड़ने की समस्या एकदम यंग एज में शुरू हो गई थी, मेरे लिए यह ठीक उसी तरह था, जैसे एक पियानो बजाने वाले कलाकार की उंगलियां खत्म हो रही हों या सुबह उठने पर, जब कोई न्यूज़ पेपर पढ़ने की कोशिश करे और उसे पढ़ने में अचानक दिक्कत हो, साफ देखने के लिए उसे चश्मे की जरूरत पड़े। हालांकि समय के साथ वह अपनी इस तरह की कमियों से होने वाली हीं भावना की सोच धीरे-धीरे खत्म हो जाती है, जैसे अब मैं अपने बॉल्ड लुक से परेशान नहीं होता हूं।

एक ऐक्टर के लिए उसका लुक बहुत ही ज्यादा महत्वपूर्ण होता है, खासतौर से चेहरे का पार्ट, अगर यह शरीर की बात होती तो उसे किसी तरह छुपाया जा सकता था, लेकिन चेहरा और सर, वह भी 20 साल की उम्र में बालों का झड़ना, बॉल्ड लुक का आना आपको मेंटली मार डालता है।

अक्षय खन्ना

‘दृश्यम 2’ के दूसरे भाग में मारी धांसू एंट्री

अक्षय की हालिया रिलीज़ फिल्म ‘सब कुशल मंगल’ थी, जिससे रवि किशन की बेटी रीवा किशन और पद्मिनी कोल्हापुरे के बेटे प्रियंक शर्मा ने डेब्यू किया था। ‘दृश्यम 2’ में अभिनेता अक्षय खन्ना अहम किरदार में नजर आएंगे। पिछले दिनों अभिनेता भी इस फिल्म की शूटिंग में शामिल हुए थे। दोनों कलाकार 12 साल बाद किसी फिल्म में एक साथ दिखाई देंगे। उनकी आखिरी फिल्म आक्रोश थी, जो साल 2010 में रिलीज हुई थी।

अजय और अक्षय  की जोड़ी इससे पहले अनीस बज्मी की ‘दीवानगी’, जेपी दत्ता की ‘एलओसी’ और प्रियदर्शन की ‘आक्रोश ‘सहित कई फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं। उन्होंने पहले दीवानगी में एक साथ काम किया और एक घर में आग की तरह साथ हो गए ,जब अभिषेक ने फिल्म के लिए कास्टिंग शुरू की तो वह अजय ही थे जिन्होंने सुझाव दिया कि वे इस बार युवा अभिनेता से संपर्क करे। अब एक बार फिर इन दोनों की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री देखना बहुत दिलचस्प होगा।

सम्बंधित खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button