एंटरटेनमेंटन्यूज़

क्या सैफ अली खान को छोडकर विवेक ओबेरॉय को चुना करीना ने

बॉलीवुड फिल्म उद्योग की लोकप्रिय नायिकाओं में से करीना कपूर का नाम सबसे पहले आता है।करीना कपूर हमें चर्चा में बनी रहती है चाहे वो अपने दोस्तों के साथ बहार पार्टी करना या अपने बच्चों जेहबाबा या तैमूर की वजह से।करीना कपूर ने 2012 में सैफ अली खान से शादी रचाई थी।उसके बाद करीना ने फिल्म करने से थोड़े समय का ब्रेक ले लिया था।लेकिनकरीना ने कुछ समय पहले सिल्वर स्क्रीन पर वापसी की थी।

Kareena Kapoor, Vivek Oberoi के लिए आज भी Saif Ali khan को छोड़ सकती है,  जानिए क्यू - Daily News

सुर्खियों में बने रहने की एक बड़ी वजह

वर्तमान समय में इनकी लाल सिंह चड्ढा फिल्म रिलीज होगीजिसको लेकर ये काफ़ी सुरखियो में हैं।लेकिन सुर्खियों में बने रहने की एक बड़ी वजह एक ऐसी बात है जिसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे, करीना द्वारा कही गई करीना ने कहां की वो सैफ अली खान को विवेक ओबेरॉय को पाने के लिए छोड सकती हैं।

विवेक ओबेरॉय का फिल्मी करियर

विवेक ओबेरॉय का फिल्मी करियर इतना अच्छा नहीं रहा है। वास्तव में ये बहुत अच्छे अभिनेता हैं, लेकिन इनकी किस्मत ने इनका साथ नहीं दिया।ऐश्वर्या राय और विवेक रिलेशनशिप में थे। दोनों एक दूसरे के प्यार में डूब चुके थे।लेकिन प्यार के मामले में भी किस्मत ने साथ नहीं दिया या दोनो कुछ समय बाद दूर हो गए।इसका कारण यह है कि विवेक ने एक इंटरव्यू में सलमान खान के बारे में एक कमेंट किया था औरयह अनुमान हैकी इनकेकरियर समाप्त होने के शुरुआतउसी दिन से हो गई थी।

Kareena Kapoor, Vivek Oberoi के लिए आज भी Saif Ali khan को छोड़ सकती है,  जानिए क्यू - Daily News

करीना कपूरसेदोस्ती

विवेक ने बताया है की करीना कपूर उनकी काफ़ी अच्छी दोस्त थी जब उनका ऐश्वर्या के साथ रिस्ता खतम हुआ था।करीना विवेक से कहती थीं कि विवेक को एक अच्छी लड़की से शादी करनी चाहिएलेकिन ब्रेकअप के बाद विवेक लंबे समय तक सिंगल रहे और उनकी दोस्त करीना उन्हें शादी के लिए मजबूर करती थीं।

सम्बंधित खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button