न्यूज़

क्या ‘पुष्पा : द रूल’ में मरेंगे श्रीवल्ली? लीक अफवाहों के बीच नेटिज़ेंस अटकलें लगाते हैं

पुष्पा: द रूल की कथा के बारे में नेटिज़न्स के कुछ प्रशंसक अनुमान हैं। अल्लू अर्जुन-स्टारर फिल्म अब से एक साल बाद रिलीज होगी।

अल्लू अर्जुन-स्टारर पुष्पा: द राइज़ ने पूरे भारत में धूम मचा दी और 2022 की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक थी। इसके आसन्न स्पिन-ऑफ, पुष्पा: द रूल के बारे में भीड़ के बीच एक टन उत्साह है, और एक टन है इसके बारे में प्रशंसक परिकल्पनाओं के बारे में। निरंतरता ने एक टन रुचि पैदा की है और प्रशंसक उत्साह से फिल्म के लिए कस कर लटके हुए हैं। वर्तमान में, कुछ प्रशंसक अगले भाग की कहानी का अनुमान लगा रहे हैं और अनुमान लगाया है कि पात्रों में से एक आगे बढ़ सकता है।

जैसा कि कुछ प्रशंसकों की अटकलों से संकेत मिलता है, पुष्पा राज और भंवर सिंह शेखावत के बीच संघर्ष के कारण, श्रीवल्ली का व्यक्तित्व बाल्टी को लात मार सकता है। अल्लू अर्जुन ने पुष्पा राज की नौकरी का प्रयास किया, फहद फासिल ने भंवर सिंह शेकावत का हिस्सा ग्रहण किया और रश्मिका मंदाना ने पुष्पा की पुरानी लौ श्रीवल्ली का हिस्सा ग्रहण किया।

बहरहाल, निर्माताओं ने इस कहानी की पुष्टि नहीं की है, बल्कि नेटिज़न्स अनुमान लगा रहे हैं कि यह बहुत अच्छी तरह से कल्पना की जा सकती है क्योंकि इस तरह की कहानी पहले भी देखी गई है। केजीएफ पार्ट 2 में मुख्य महिला के व्यक्तित्व की हत्या कर दी गई और फिल्म जबरदस्त हिट में बदल गई।

पुष्पा: द रूल की डिलीवरी की तारीख के बारे में कुछ अपडेट आए हैं। कुछ रिपोर्टों के अनुसार, पुष्पा 2 को संक्रांति 2023 पर वितरित किया जाना है। पहले, फिल्म को दिसंबर 2022 में शहर भर में हंगामा करना चाहिए। News18 की एक रिपोर्ट के अनुसार, पुष्पा: द रूल, सुकुमार के निबंधकार और पर्यवेक्षक नक्काशी कर रहे हैं। सामग्री को व्यवस्थित करने का अवसर। सुकुमार ध्यान से सामग्री का अवलोकन कर रहे हैं और काफी बदलाव कर रहे हैं। वह प्रवचन पर भी ध्यान दे रहे हैं जो भीड़ को अपनी सीटों पर फंसाए रखेगा।

यह भी विस्तार से बताया गया कि अल्लू अर्जुन जुलाई 2022 से पुष्पा 2 के लिए रिकॉर्डिंग शुरू करेंगे। पुष्पा: द राइज पूरे भारत में एक राक्षसी हिट में बदल गया और गाने वर्चुअल मनोरंजन के माध्यम से एक वेब सनसनी बन गए। एंटरटेनर सामंथा रूथ प्रभु ने फिल्म में एक डांस नंबर भी किया था, जो वेब बेस्ड एंटरटेनमेंट सेंसेशन में बदल गया। ऐसा माना जा रहा था कि दिशा पटानी पुष्पा: द रूल में एक डांस नंबर करेंगी।

सम्बंधित खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
विधवा पेंशन योजना 2022: Vidhwa Pension ऑनलाइन आवेदन New CDS of India Anil Chauhan: जानिए कौन हैं अनिल चौहान