न्यूज़

क्या टाइगर श्रॉफ, ऋतिक रोशन की वॉर 2 मेकिंग में है? अधिक जानने के लिए देखें

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की विशेषता वाला युद्ध 2019 में दिया गया था और इसे प्रशंसकों द्वारा एक ब्लॉकबस्टर नाम दिया गया था। अधिक जानने के लिए देखें

बॉलीवुड एंटरटेनर टाइगर श्रॉफ, जो गुरुवार को अपनी मोशन पिक्चर्स में अपनी चाल और गतिविधि उत्तराधिकारियों के लिए उल्लेखनीय हैं, ने अपने इंस्टाग्राम रिकॉर्ड पर एक गुप्त पोस्ट साझा किया और वर्तमान में प्रशंसक यह कह रहे हैं कि यह पोस्ट टाइगर और ऋतिक रोशन की सुपरहिट फिल्म के स्पिन-ऑफ का संकेत दे सकता है। युद्ध।

टाइगर ने दो आधे चेहरों की एक मोनोक्रोमैटिक मोंटाज तस्वीर साझा की, पहला खुद टाइगर का है और दूसरा चेहरा उनके ‘वॉर’ के सह-एंटरटेनर ऋतिक रोशन का है। पोस्ट को साझा करते हुए, अभिनेता ने एक सर्वेक्षण शुरू किया, जिसमें उन्होंने प्रशंसकों से पूछा “भाग – 2 कोई भी?” इसमें दो विकल्प ‘हां’ या ‘नहीं’ के साथ? जिस पर करीब 96 फीसदी फैंस ने हां के पक्ष में फैसला किया।

इस अस्पष्ट पोस्ट के साथ, प्रशंसक वर्तमान में उम्मीद कर रहे हैं कि अभिनेता ने हाल ही में युद्ध 2 में भाग लेने की पुष्टि की है, और उन्होंने हीरोपंती एंटरटेनर को फिर से ऋतिक के साथ गतिविधि के प्रतीक में देखने के लिए अपनी ऊर्जा साझा की। किसी भी मामले में, युद्ध 2 की किसी भी आधिकारिक घोषणा की अभी तक उम्मीद नहीं है।

“क्या उसने सिर्फ एक संकेत दिया कि वह #war2 में है…?? अगर ऐसा है, तो यह आपकी अगली फिल्म की घोषणा के लिए फिर से एक धमाका होगा!” एक क्लाइंट ने ट्वीट किया।

एक अन्य ग्राहक ने व्यक्त किया, “व्हाट एसएसएसएसएस कुकिंग टाइगर ??? कृपया मुझे जल्द ही इस पर भरोसा न करें” जैसा कि फिल्म में ऋतिक द्वारा निभाए गए कबीर द्वारा टाइगर द्वारा निभाए गए खालिद के नकारात्मक व्यक्ति के रूप में, प्रशंसक वर्तमान में अपने स्वयं के अनुमान लगा रहे हैं विचार है कि यह जोड़ी एक बार फिर इस प्रतिष्ठान के लिए कैसे महत्वपूर्ण होनी चाहिए?

“क्या यह वास्तव में काम कर रहा है? खालिद का शरीर नहीं मिला … और सौरभ एक प्रतिभाशाली एजेंट है … उसके पास रूफ एपिसोड से खुद को बचाने के लिए पर्याप्त बुनियादी प्रवृत्ति थी। कुछ भी हो सकता है। टाइगर के पास वापसी के अवसर हैं आइए प्रकट करें” एक ग्राहक ने अनुमान लगाया।

अनवर्स के लिए, वॉर 2019 में दिया गया और सिनेमाई दुनिया में 500 करोड़ से अधिक का संग्रह किया, जो उस वर्ष किसी भी फिल्म के लिए सबसे अधिक था, और वास्तविक फिल्म में, यह अनुमान लगाया गया था कि ‘वॉर’ एक सरकारी ऑपरेटर में बदल सकता है। स्थापना।

इस बीच, टाइगर श्रॉफ अभी विकास बहल द्वारा निर्देशित अपनी अगली फिल्म गणपथ – भाग 1 की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म इस साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने वाली है।

सम्बंधित खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
विधवा पेंशन योजना 2022: Vidhwa Pension ऑनलाइन आवेदन New CDS of India Anil Chauhan: जानिए कौन हैं अनिल चौहान