न्यूज़

क्या इतना महंगा पडेगा पुष्पा 2 को बनाना, सुकुमार ने क्यों की अपनी फीस दोगुनी

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के डायरेक्टर सुकुमार ने पुष्पा 2 के लिए अपनी फीस डबल कि, इसकी वजह है फिल्म पुष्पा की रिकॉर्ड तोड़ सफलता

 

क्या बनेगा पुष्पा 2 का

साउथ की फिल्म पुष्पा काफी हिट साबित हुई थी। इस फिल्म के प्रोड्यूसर सुकुमार हैं और इस फिल्म में लीड रोल अल्लू अर्जुन और साउथ की बड़ी एक्ट्रेस रश्मिका का था. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर इतनी हिट हुई कि फैंस इसके दूसरे पार्ट के लिए काफी एक्साइटेड हैं. यही वजह है कि फिल्म के मेकर्स इसके दूसरे पार्ट में कोई  कसर नहीं छोडना चाहते हैं।  सूत्रों से पता चला है कि फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है। फिल्म की स्क्रिप्ट से लेकर डायलॉग्स तक सभी पर काफी काम किया है।

पुष्पा 2
पुष्पा 2

 

अब और कितना पैसा चाहिए निर्देशक

हाल ही में एक और बड़ी खबर सामने आई है कि निर्देशक ने फिल्म पुष्पा 2 के लिए अपनी फीस बढ़ा दी है। उन्होंने पुष्पा फिल्म की सफलता को देखकर ऐसा किया। फिल्म के दूसरे भाग में भी अल्लू अर्जुन फिल्म के नायक की भूमिका निभाएंगे। बता दें, सुकुमार दूसरे पार्ट के लिए 40 करोड़ रुपए चार्ज करेंगे, जो कि पुष्पा की फीस से दोगुना है।

बॉलीवुड
बॉलीवुड

 

क्या बॉलीवुड भी होगा शामिल

पुष्पा 2 के दर्शकों को बढ़ाने के लिए बॉलीवुड फिल्म उद्योग के कुछ अभिनेताओं और अभिनेत्रियों को शामिल करने का निर्णय लिया गया है। अफवाहें फैल गई हैं कि दिशा फिल्म में आइटम गीत करती नजर आएंगी, हालांकि अभी तक कुछ भी पुष्टि नहीं हुई है।

 

 

सम्बंधित खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button