न्यूज़

कौन है एरिका पैकर्ड ? शक्ति कपूर के बेटे से था रिश्ता

जल्दी ही टीवी पर रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 12 आने वाला है जो आजकल खूब चर्चा में है। इस शो के कई कंटेस्टेंट्स के नामों से पर्दा उठ चुका है और जो नाम सबसे ज्यादा चर्चा में है वह है एरिका पैकर्ड। कौन है एरिका पैकर्ड क्या काम करती हैं और बॉलीवुड से इनका क्या नाता है वह सब लोग नहीं जानते हैं तो आइए एरिया के बारे में कुछ बातें जानते हैं।

कौन है एरिका ?

एरिका पैकर्ड
एरिका पैकर्ड

एरिका पैकर्ड हिंदी फिल्मों में विलेन रह चुके गैविन पैकर्ड की बेटी है। गैविन पैकर्ड हिंदी फिल्मों के एक खूंखार विलेन थे। 90 के दशक में गैविन ने कई फिल्मों में विलेन का रोल निभाया था। जिनमें तड़ीपार, चमत्कार, मोहरा, यह है जलवा जैसी फिल्मों में अभिनय किया था। गैविन पैकर्ड नेशनल लेवल के बॉडी बिल्डर भी थे। गैविन ने संजय दत्त और सुनील दत्त के अलावा सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा तक को भी ट्रेनिंग दी थी। 2012 में गैविन ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। गैविन की दो बेटियां हैं। एक बेटी एरिका पैकर्ड है और दूसरी कैमिली कायला पैकर्ड है। एरिका बचपन से ही साइकोलॉजी पढ़ना चाहती थी लेकिन उनकी मां ने उन्हें मॉडलिंग में किस्मत आजमाने की सलाह दी।

मॉडल है एरिका

एरिका पैकर्ड मॉडलिंग और फैशन जगत का जाना माना नाम है। एरिका का बैकग्राउंड भले ही फिल्मी रहा हो लेकिन उन्होंने मॉडलिंग में किस्मत आजमा कर अपनी एक अलग पहचान बनाई। एरिका एक मॉडल है और वह इंस्टाग्राम पर अपने फोटो शेयर करती रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उनके काफी ज्यादा फालोवर हैं। एरिका टॉप डिजाइनर्स के लिए रैंप वॉक कर चुकी है। इतना ही नहीं एरिका कई बड़ी एजेंसियों के साथ भी काम कर चुकी हैं।

शक्ति कपूर के बेटे से रिश्ता

एरिका और शक्ति कपूर की बेटे सिद्धार्थ कपूर से उनका संबंध था। इन दोनों ने एक दूसरे को काफी लंबे समय तक डेट किया। लगभग 10 साल तक डेट करने के बाद दोनों का रिश्ता टूट गया। खबरें यहां तक थी कि इन दोनों ने सगाई कर ली थी लेकिन इसकी सही पुष्टि नहीं की गई। आज अगर एरिका की बात करें तो वह शार्दुल मेहता को डेट कर रहे हैं और जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है।

सम्बंधित खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button