न्यूज़

कॉफ़ी विद करण सीजन 7: केजेओ का चैट शो प्रीमियर इस तारीख को | विवरण अंदर

कॉफ़ी विद करण सीजन 7: बहुप्रतीक्षित टॉक शो में से एक ‘कॉफ़ी विद करण’ एक और सीज़न के साथ वापसी करने के लिए अच्छा है। दरअसल यहां देखिए इसकी तारीख।

फिल्म निर्माता करण जौहर ने रविवार को एक रहस्य के माध्यम से अपने बेसब्री से प्रतीक्षित शो ‘कॉफी विद करण’ की डिलीवरी की तारीख की घोषणा की। सीजन 7 7 जुलाई, 2022 को शुरू होने के लिए तैयार है। वीडियो में रणबीर कपूर, रणवीर सिंह, सैफ अली खान, करीना कपूर, प्रियंका चोपड़ा, शाहरुख खान और कई अन्य लोगों सहित कुछ मनोरंजनकर्ता दिखाई दिए। इनमें से हर एक सेलेब्स ने शो के पहले के समय में हाइलाइट किया है।

भीड़ को मंत्रमुग्ध करते हुए करण ने आने वाले शो को ‘दूर सुपीरियर’ बताया। इसके अलावा, निर्माता ने अपनी भीड़ को रोशन किया कि शो स्टार वर्ल्ड पर प्रसारित होने के बजाय डिज्नी + हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगा।

एक रहस्य साझा करते हुए, उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा, “इस बारे में सोचें कि कौन वापस आ गया है? इसके अलावा, इस बार कुछ हॉट चैनलिंग मिक्स के साथ! #HotstarSpecials #KoffeeWithKaran S7 सात जुलाई से सिर्फ Disney+ Hotstar पर शुरू हो रहा है! @disneyplushotstar @ apoorva1972 @aneeshabaig @janhviobhan @dharmaticent।”

जब वीडियो वेब पर चला गया, तो प्रशंसकों ने दिल के इमोटिकॉन्स के साथ टिप्पणी क्षेत्र को स्पैम कर दिया। वहीं एक फैन ने कहा, ”कॉफी विद करण में शाहिद और कियारा के लिए कस कर बैठना.” अनजान लोगों के लिए, शाहिद और कियारा को कबीर सिंह में देखा गया था जो 2019 में रिलीज़ हुई थी।

मई की अवधि में, फिल्म निर्माता ने शो की व्यवस्था से साझा की गई तस्वीरों के रूप में आने वाले शो पर कुछ झलकियां साझा कीं। ‘कॉफी विद करण’ के फिनाले में करीना और प्रियंका बतौर मेहमान नजर आईं। वर्तमान में, प्रशंसक यह जानने के लिए उत्साह से खड़े हैं कि शो में कौन अतिथि के रूप में दिखाई देगा।

इसके अलावा, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सीजन 7 में बॉलीवुड एंटरटेनर विक्की कौशल और उनकी महत्वपूर्ण अन्य कैटरीना कैफ दिखाई देंगे। शो में लव बर्ड आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को भी मेहमान के तौर पर शामिल किया जा सकता है।

केजेओ के शो का सातवां समय बहुप्रतीक्षित सीज़न में से एक है क्योंकि इसमें सबसे अधिक ऊर्जावान सेलेब्स होंगे।

सम्बंधित खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
विधवा पेंशन योजना 2022: Vidhwa Pension ऑनलाइन आवेदन New CDS of India Anil Chauhan: जानिए कौन हैं अनिल चौहान