न्यूज़

कैटरीना कैफ के साथ शादी करने के बाद Vicky Kaushal ने तोड़ी अपनी चुप्पी और बताया की उड़ी उनकी नींद या फिर आया जिंदगी में आराम

आईफा अवार्ड्स को अबू धाबी में अयोजित किया गया था जहां विक्की कौशल अकेले गए थे। अवार्ड फंक्शन के बिच विक्की ने अपने और कैटरीना के रिश्ते को लेकर खुल कर बात की। बॉलीवुड में विक्की अपनी अभिनय कौशल के लिए जाने जाते हैं। उन्हे IIFA अवार्ड्स एम बेस्ट एक्टर का अवार्ड भी मिला ये अवार्ड विक्की को उनकी फिल्म सरदार उधम सिंह के लिए मिला है। कैटरीना कैफ IIFA में शामिल नहीं हो सकीं क्योंकि वह अपने प्रोजेक्ट्स में व्यस्त थीं। लेकिन विक्की से पूछा गया कि क्या वह शादी के बाद खुश हैं और उनकी जिंदगी में क्या बदलाव आया है। इसका जवाब देने के लिए विक्की ने खुलकर प्रतिक्रिया दी.

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल
कैटरीना कैफ और विक्की कौशल

कैटरीना कैफ के बारे में बोला

इसका जवाब देते हुए बॉलीवुड अभिनेता विक्की ने कहा कि वह अवॉर्ड फंक्शन में कटरीना कैफ को बहुत मिस कर रहे हैं। लेकिन, इनकी मैरिड लाइफ बहुत अच्छी चल रही है। विक्की ने आगे कहा कि वह अगले साल कैटरीना के साथ IIFA अवार्ड्स का हिस्सा होंगे।

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल
कैटरीना कैफ और विक्की कौशल

ऐसा सोचते हैं विक्की कैटरीना के बारे में

विक्की कौशल अपनी पत्नी कैटरीना कैफ के बारे में पहले ही बात कर चुके हैं। विक्की कौशल ने एक मैगजीन से बात करते हुए कहा कि एक पत्नी के रूप में कैटरीना कैफ का उनके जीवन के हर पहलू में प्रभाव है और वह उन्हें अपने जीवन साथी के रूप में पाकर खुद को भाग्यशाली मानते हैं। वह हर दिन अपनी पत्नी से बहुत कुछ सीखता है। बता दें कि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी दिसंबर 2021 में हुई थी। इस ग्रैंड वेडिंग में सिर्फ फैमिली मेंबर्स और कपल के करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे।

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल
कैटरीना कैफ और विक्की कौशल

Vikat की भविष्य की परियोजनाओं

विक्की कौशल की ‘गोविंदा नाम मेरा’ पाइपलाइन में है, जिसमें अनटाइटल्ड फिल्म में आनंद तिवारी और लक्ष्मण उत्रेकर हैं। विक्की कौशल आखिरी बार फिल्म ‘सरदार उधम सिंह’ में नजर आए थे। वहीं कैटरीना कैफ आखिरी बार फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में नजर आई थीं। कैटरीना कैफ की फिल्म ‘टाइगर 3’, फिल्म ‘मेरी क्रिसमस’ और फिल्म ‘फोनभूत’ पाइपलाइन में हैं।

सम्बंधित खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button