कृष्ण मुखर्जी: मेरा मानना ​​है कि इतना अधिक नहीं दिखाना चाहिए बल्कि अधिक प्रासंगिक पदार्थ होना चाहिए

अपने ओटीटी डेब्यू शो के साथ वर्तमान में स्ट्रीमिंग और अपनी पहचान हासिल करने के साथ, एंटरटेनर कृष्णा मुखर्जी(Krishna Mukherjee) एक खुशमिजाज जगह पर हैं। युवा व्यक्ति को लगता है कि आम जनता में बदलाव के लिए पार्सल है और इस घटना में कि उसका व्यक्तित्व या परियोजना उस काम को कर सकती है, वह सबसे खुश व्यक्ति होगी।

“मैंने आम तौर पर ऐसी नौकरियां लेने का प्रयास किया है जो मेरे लिए प्रमुख लाभ का स्पर्श हो सकता है और युवाओं को इस तरह से प्रभावित कर सकता है जहां वे आगे बढ़ने के लिए कुछ बेहतर सीखते हैं। इस घटना में कि मैं कुछ भी महान पारित करने के लिए तैयार हूं आम जनता, जो निश्चित रूप से मुझे शीर्ष पर महसूस कराएगी – कि मैं अपनी विशेषता के साथ इक्विटी करने के लिए तैयार हूं, “ये है मोहब्बतें और नागिन 3 एंटरटेनर कहते हैं।

पांच साल पहले टीवी के साथ शुरुआत करने के बाद, लगातार शो के बाद, मुखर्जी को लगता है कि यह उनके लिए दिलचस्प सामग्री करने का आदर्श अवसर है।

“टीवी पर कंटेंट बहुत अच्छा होता है। वर्तमान में, मैं कम शो, कम मेकअप करना चाहता हूं और ऐसा व्यक्ति बनना चाहता हूं जो भीड़ के लिए बहुत महत्वपूर्ण हो। यही कारण है कि मैंने अपने टीवी के साथ हर रोज ओटीटी में हाथ आजमाने का फैसला किया। क्या है अधिक, मेरा विश्वास करो, सप्ताह दर सप्ताह श्रृंखला लाइफ नवरंगी से निपटना मेरे लिए एक पूरी तरह से रोमांचक मुठभेड़ थी। एक अंतरिक्ष के रूप में वेब इतना अनूठा है, इतना शो नहीं बल्कि हमारे आस-पास होने वाली चीजों को देखते हुए वास्तविक पदार्थ से अधिक है। “

मध्य प्रदेश में अपनी वेब श्रृंखला और वास्तविक क्षेत्रों की शूटिंग के बारे में बात करते हुए, वह आगे कहती हैं, “हमें भोपाल में वास्तविक क्षेत्रों में शूटिंग करने का मौका मिला। हम उन क्षेत्रों से मिले और रोजमर्रा की जिंदगी के लिए उनके दृष्टिकोण को समझ लिया। यह हमारी श्रृंखला में अच्छी तरह से पेश किया गया है। जिस तरह से हमारी श्रृंखला प्राप्त हुई है इसने हमारे पूरे समूह को पूरी तरह से बर्बाद कर दिया है। मेरा मानना ​​​​है कि अधिक वेब शो करना चाहिए।”

अब तक, मुखर्जी वेब की जांच करते हुए अपने टीवी पर हर रोज व्यस्त हैं। “एक चल रहे शो शुभ शगुन के साथ, मेरे पास वास्तव में अन्य पदार्थों पर विशेष ध्यान देने का अधिक अवसर नहीं बचा है। जैसा कि हो सकता है, मैं स्वाभाविक रूप से एक अग्रणी होने के नाते, मैं प्रयास करने और तलाशने के तरीकों का पता लगाने के लिए बहुत दूर जा सकता हूं। कुछ और के बारे में अलग-अलग रास्ते। यह एक छोटा जीवन है और एक मनोरंजक होने के नाते, मुझे सभी माध्यमों और पात्रों को विशेष रूप से कठिन करने की ज़रूरत है, “एंटरटेनर कहते हैं, जो झल्ली अंजलि और ट्विस्ट वाला लव जैसे शो के लिए आवश्यक हैं।

Leave a Comment