न्यूज़

कार्तिक आर्यन-स्टारर भूल भुलैया 2 इस तारीख को ‘Netflix’ पर स्ट्रीम होगी

Netflix ने शुक्रवार को अपने असली इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट डाला और अपनी भीड़ को रोशन किया कि बहुचर्चित फिल्म को 19 जून को कम्प्यूटरीकृत मंच पर वितरित किया जाएगा। इसके साथ प्रशंसक अपने घर के एकांत में फिल्म देख सकते हैं।

कार्तिक आर्यन-स्टारर भूल भुलैया 2 ओटीटी स्क्रीन पर डिलीवर होने के लिए अच्छी है। कियारा आडवाणी की भी भूमिका वाली फिल्म 19 जून को नेटफ्लिक्स पर डिलीवर की जाएगी। इस खबर ने कार्तिक के प्रशंसकों के बीच काफी उत्साह पैदा किया है, जिन्हें भरोसा था कि फिल्म शहर के मंच पर हलचल मचा देगी। अंतरिम में, फिल्म को पहले सिनेमा जगत में एक महत्वपूर्ण प्रतिक्रिया मिली थी।

नेटफ्लिक्स ने शुक्रवार को अपने असली इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट डाला और अपनी भीड़ को रोशन किया कि बहुचर्चित फिल्म को 19 जून को कम्प्यूटरीकृत मंच पर वितरित किया जाएगा। इसके साथ प्रशंसक अपने घर के एकांत में फिल्म देख सकते हैं।

नेटफ्लिक्स इंडिया ने इंस्टाग्राम पर रोमांचक खबर साझा की और व्यक्त किया, “हम इस डिलीवरी की तारीख, पूरे दिन, पूरी शाम को कस कर बैठे हैं। भूल भुलैया 2 19 जून को आ रही है”

फिल्म का निर्देशन अनीस बज्मी ने किया है, और इसके अलावा तब्बू राजपाल यादव भी हैं। फिल्म ने 175 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार किया और बड़े पर्दे पर अपने चौथे सप्ताह के दौरान सिनेमाई दुनिया में उतार-चढ़ाव जारी रखा। चौथे सप्ताह के अंत में, उन्होंने कुल 176.14 करोड़ रुपये की भारी खरीद की। अंतरिम में, फिल्म ने सोमवार को ₹ 1.30 करोड़, मंगलवार को ₹1.29 करोड़, और बुधवार और गुरुवार को ₹1.26 करोड़ और ₹1.12 करोड़ पर अलग-अलग मुहर लगाई।

फिल्म को भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और मुराद खेतानी ने बनाया है। फिल्म को टी-सीरीज के पेनेंट के तहत बनाया जाएगा। भूल भुलैया 2 को फरहाद सामजी और आकाश कौशिक ने कंपोज किया है।

कार्तिक आर्यन स्टारर फिल्म अक्षय कुमार स्टारर भूल भुलैया की निरंतरता है। फिल्म के शुरुआती खंड में मुख्य भूमिका में विद्या बालन को दिखाया गया था जिसमें उन्होंने मंजुलिका की भूमिका निभाई थी।

सम्बंधित खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
विधवा पेंशन योजना 2022: Vidhwa Pension ऑनलाइन आवेदन New CDS of India Anil Chauhan: जानिए कौन हैं अनिल चौहान