न्यूज़

कार्तिक आर्यन को BB2 . के लिए उपहार के रूप में ₹4.7 करोड़ मूल्य का भारत का सबसे यादगार मैकलारेन जीटी मिला

सोनू के टीटू की स्वीटी, भूल भुलैया 2 और आने वाली फिल्म शहजादा में कार्तिक आर्यन के साथ काम कर चुके भूषण कुमार ने उन्हें एक गेम व्हीकल गिफ्ट किया है।

कार्तिक आर्यन अपनी सबसे हालिया फिल्म भूल भुलैया 2 के परिणाम के बाद भारत के सबसे यादगार मैकलारेन जीटी के मालिक बन गए हैं। इसके शीर्ष पर, मनोरंजनकर्ता को यह निर्माता और टी-सीरीज़ के निर्देशक भूषण कुमार से उपहार के रूप में मिला। टीम ने स्टाइलिश गेम्स व्हीकल के सामने एक साथ प्रस्तुत किया और भूल भुलैया 2 के मार्क हैंड टोकन को प्रज्वलित किया।

सुपरकार की कीमत 4.7 करोड़ रुपये है, एक्स-डिस्प्ले एरिया। यह अभी भारत में सबसे उचित मैकलेरन छूट है। कार्तिक की मैकलारेन जीटी एक अनुकरणीय नारंगी रंग में चमकदार अंधेरे में पहियों के साथ है। उन्होंने मुंबई में इन्फिनिटी कारों से वाहन का वाहन लिया।

कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट में खुलासा किया कि भूषण कुमार ने उन्हें उपहार के रूप में वाहन दिया है। उपहार के लिए भूषण को धन्यवाद देते हुए, जिसे उन्हें चीनी खाने के लिए एक टेबल के रूप में उपयोग करने की आवश्यकता है, कार्तिक ने कहा कि वह अपनी अगली फिल्म की समृद्धि के बाद एक निजी लक्जरी विमान प्राप्त करना चाहते हैं। उन्होंने कहा, “चाइनीज खाने के लिए नई टेबल गिफ्ट मिल गई। मेहंदी का फल मीठा होता है सुना था..इतना बड़ा होगा नहीं पता था। भारत का पहला मैकलारेन जी.टी. अगला गिफ्ट प्राइवेट फ्लाई सर # कृतज्ञता (चीनी खाने के लिए एक और टेबल मिला) एक उपहार के रूप में। सुना है कि काम का उत्पाद मीठा होता है लेकिन यह नहीं पता था कि यह इतना बड़ा हो जाता है। अगला उपहार एक निजी लक्जरी विमान होना चाहिए सर)। ”

भूषण ने कार्तिक के साथ दो उपयोगी फिल्में – भूल भुलैया 2 और सोनू के टीटू की स्वीटी (2018) में काम किया है, जो व्यक्तिगत रूप से कार्तिक की सबसे उल्लेखनीय नेटिंग फिल्में हैं। भूल भुलैया 2, जिसमें तब्बू और कियारा भी हैं, ने हाल ही में सिनेमाई दुनिया में ₹180 करोड़ पार कर लिया है। वे लंबे समय से पहले शहजादा के साथ अपने तीसरे सहयोग पर मुहर लगा देंगे, जिसमें कार्तिक कृति सनोन की भूमिका निभा रहे हैं। रोहित धवन की टीम परेश रावल और मनीषा कोइराला को भी हाइलाइट करेगी।

 

भूषण ने हाल ही में अपनी बैठकों में कार्तिक की सराहना की थी, जिसमें खुलासा किया गया था कि शहजादा के विकास के दौरान जब भी उन्हें आर्थिक परेशानियों का सामना करना पड़ा था, तब भी मनोरंजनकर्ता उनके साथ रहे। उन खबरों पर चर्चा करते हुए कि कार्तिक ने स्टार बनने के बाद अपने खर्चे बढ़ा दिए हैं, भूषण ने कहा, “वह असाधारण रूप से इस तरह से जुड़े हुए हैं। सभी को इस पर विचार करना चाहिए कि अगर हम एक बड़ी फिल्म बना रहे हैं, तो उस पर खर्च करना मौलिक है। वह इसका पता लगाता है। हमारे पास एक और फिल्म है-शहजादा। मैं व्यक्त नहीं करना चाहूंगा, फिर भी शहजादा में एक ऐसी स्थिति आ गई, जहां वह निर्माताओं द्वारा बने रहे। इससे पता चलता है कि वह नकदी का पीछा नहीं कर रहा है, वह महान पदार्थ का पीछा कर रहा है।”

अंतरिम में, मैकलेरन जीटी कार्तिक के वाहन वर्गीकरण के लिए लाइन विस्तार में सबसे दूर हो गया है, जिसमें बीएमडब्ल्यू 5 सीरीज, मिनी कूपर एस कन्वर्टिबल, पोर्श 718 बॉक्सस्टर और लेम्बोर्गिनी यूरस कैप्सूल संस्करण शामिल हैं।

सम्बंधित खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button