करीना कपूर बनने वाली है मां, देगी तीसरे बच्चे को जन्म, अब सैफ अली खान बनेगे पांचवी बार पिता

जी हाँ, ये खबर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है, हाल ही में खबर आई है कि करीना कपूर तीसरे बच्चे की मां बनने वाली हैं. सैफ अली खान और करीना कपूर खान के दो बच्चे हैं और जिससे मौजूदा समय में करीना कपूर को लेकर हर जगह बात की जा ... Read more

Photo of author

Reported by Hindi Samachar Staff

Published on

करीना कपूर

जी हाँ, ये खबर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है, हाल ही में खबर आई है कि करीना कपूर तीसरे बच्चे की मां बनने वाली हैं. सैफ अली खान और करीना कपूर खान के दो बच्चे हैं और जिससे मौजूदा समय में करीना कपूर को लेकर हर जगह बात की जा रही है.

सैफ अली खान और करीना कपूर के बढ़ते परिवार के बारे में वर्णन

करीना कपूर
Kareena Kapoor is going to be a mother, will give birth to her third child, now Saif Ali Khan will become father for the fifth time

करीना से शादी करने से पहले ही सैफ अली खान दो बच्चों के पिता हैं । जिनके नाम हैं, सारा अली खान और इब्राहिम अली खान । सारा अली खान आज के समय में एक प्रसिद्ध अभिनेत्री हैं। बॉलीवुड की सबसे अनोखी और खूबसूरत जोड़ियों में से एक जोड़ी सैफ अली खान और करीना कपूर की जोड़ी को कहा जाता है, क्योंकि दोनों की उम्र में काफी अंतर है। करीना कपूर का वजन दो बच्चों की मां बनने के बाद काफी बढ़ गया था और हाल ही में खबर आई है कि करीना कपूर फिर से मां बनने वाली हैं ।

शादी के कुछ समय पश्चात् करीना कपूर ने 2016 में एक लड़के को जन्म दिया जिसका नाम उन्होंने तैमूर अली खान रखा। इसके बाद 2021 में करीना कपूर ने एक और बच्चे को जन्म दिया, जिसका नाम उन्होंने जहांगीर अली खान रखा। लेकिन सभी प्यार से इनको जेह बाबा कहते हैं।

व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ें WhatsApp
करीना कपूर बनने वाली है मां,  देगी तीसरे बच्चे को जन्म, अब सैफ अली खान बनेगे पांचवी बार पिता
करीना कपूर

आपको बता दें कि हाल ही में उनकी एक फोटो वायरल हुई है, जिसमें उनका वजन काफी बढ़ गया है। फोटो से कोई भी यह अनुमान लगा सकता है कि वह जेह के बाद अपने तीसरे बच्चे को जन्म देगी। हालांकि, इस कपल ने अभी तक आधिकारिक घोषणा नहीं की है। और कुछ समय के लिए, यह सभी शीर्ष-गुप्त जानकारी है। हालाँकि, हम केवल यह अनुमान लगा सकते हैं, लेकिन सच्चाई कुछ महीनों में सामने आ जाएगी। यदि यह ख़बर सच सबित होती है तो अब सैफ अली खान के कुल पाँच बच्चे हो जाएंगे ।

यह भी देखें :- विद्या बालन से पहले ये दो अभिनेत्रियां करने वाली थी मंजूलिका का किरदार

Leave a Comment

WhatsApp Subscribe Button व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ें WhatsApp