न्यूज़

करीना कपूर ने ‘संदिग्ध एक्स के समर्पण’ की शूटिंग पूरी की, कहा ‘संभवतः सर्वश्रेष्ठ फिल्म’ | बीटीएस तस्वीरें देखें

करीना कपूर ने सुजॉय घोष की फिल्म से बीटीएस शेयर किया। शूटिंग के आखिरी दिन एंटरटेनर के साथ उनके सबसे बड़े बच्चे तैमूर और पत्नी सैफ अली खान भी शामिल हुए।

करीना कपूर अपने पहले ओटीटी डेब्यू के साथ अपने प्रशंसकों को लुभाने के लिए अच्छी हैं। द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स नाम की किताब के मद्देनजर एंटरटेनर ने हाल ही में अपने अनटाइटल्ड इंट्रोडक्शन ओटीटी प्रोजेक्ट की शुरुआत की, और उन्होंने सेट से बैकग्राउंड में एक संक्षिप्त रूप दिया। शूटिंग के आखिरी दिन करीना के साथ उनके सबसे बड़े बच्चे तैमूर भी शामिल हुए।

करीना ने इंस्टाग्राम पर बहुत सारी तस्वीरें साझा कीं, जहां पूरे समूह को उनके महत्वपूर्ण अन्य सैफ अली खान और तैमूर के साथ दिखाई देना चाहिए। उन्होंने कहा कि यह ‘सर्वश्रेष्ठ फिल्म’ होगी।

तस्वीरें साझा करते हुए, करीना ने व्यक्त किया, “डीएसएक्स! सबसे अच्छा समूह, सबसे अच्छा सवारी, सबसे अच्छा समय … इसके अलावा, मैं लगभग निश्चित रूप से सबसे अच्छी फिल्म भी हूं। @netflix_in तैयार करें … यह है @jayshewakramani @akshaipuri @itsvijayvarma @jaideepahlawat #SujoyGhosh।”

जब तस्वीरें वेब पर चली गईं, तो प्रशंसकों ने टिप्पणी खंड को दिल के इमोटिकॉन्स के साथ स्पैम कर दिया। प्रशंसकों के अलावा, विजय वर्मा ने व्यक्त किया, “सब मोह माया है (यह एक सपना है)। सबा अली खान ने टिप्पणी की, “द वेरी बेस्ट भाब्स !!”

‘संदिग्ध एक्स की भक्ति’ के बारे में

जापानी निर्माता कीगो हिगाशिनो द्वारा रचित। उपन्यास एक एकल माता-पिता पर निर्भर करता है जो कल्पना करता है कि वह दूर हो गई है। बहरहाल, यह सच नहीं है।

इस सीरीज में जयदीप अहलावत भी हैं। जयदीप ने सीरीज पर भी चर्चा की।

“संदिग्ध एक्स की भक्ति में एक अद्भुत परिवर्तन है। हम वास्तव में विश्वास करना चाहते हैं कि हम इसके साथ समानता कर सकते हैं। बाद की समय सारिणी मुंबई में हो रही है। करीना मैम, विजय और मैं जीवन के अनुभव के लिए एक सभ्य सत्य को आगे बढ़ाने का प्रयास कर रहे हैं। आप के लिए,” मनोरंजनकर्ता को समाचार कार्यालय पीटीआई द्वारा यह कहते हुए उद्धृत किया गया था।

वहीं, करीना की अनटाइटल्ड सीरीज की बात करें तो यह नेटफ्लिक्स के टाउन स्टेज पर बवाल खड़ा कर देगी। श्रृंखला की शूटिंग कालिम्पोंग, पश्चिम बंगाल और मुंबई के आसपास के विभिन्न क्षेत्रों में की गई है।

इस सीरीज के अलावा करीना आमिर खान के करीबी लाल सिंह चड्ढा में भी नजर आएंगी। यह फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है। यह फिल्म टॉम हैंक्स अभिनीत फिल्म फॉरेस्ट गंप का रीमेक है।

सम्बंधित खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button