एंटरटेनमेंटन्यूज़

करण जौहर की पार्टी में टॉप पहनना भूल गई मलाइका अरोड़ा हुई बेहद ट्रोल

बुधवार के दिन करण जौहर के 50 साल की बर्थडे पार्टी में अनेक कलाकारों ने शिरकत की। करन की इस पार्टी में बॉलीवुड के तमाम बड़ी हस्तियां एक से बढ़कर एक ग्लैमरस लुक में पहुंचे थे, लेकिन इन सब कलाकारों में जो सबसे बोल्ड और सिजलिंग अवतार में नजर आए वह हसीना थी मलाइका अरोड़ा। मलाइका पर्सनल लाइफ में भी हमेशा सुर्ख़ियों में रहती हैं लेकिन इस बार वो अपने आउटफिट को लेकर काफी ट्रोल हो रही हैं।

मलाइका अरोड़ा
मलाइका अरोड़ा

करण की पार्टी में छाया मलाइका का जलवा

करण की इस पार्टी में तमाम लोग अलग अलग अंदाज में नजर आए लेकिन मलाइका अरोड़ा का अंदाज़ कुछ अलग नजर आया। मलाइका इस पार्टी में नियॉन ग्रीन कलर का लूज ब्लेजर और शॉर्ट्स में नजर आई। जिसको उन्होंने रिवलिंग ब्रॉलेट के साथ टीम अप किया था। वैसे एक्ट्रेस मलाइका के ड्रेसिंग सेंस की जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है। टोंड फिगर में मलाइका का यह अंदाज सबका ध्यान अपनी ओर खींच रहा था। मलाइका अरोड़ा बोल्डनेस के मामले में आजकल के यंग अभिनेत्रियों को टक्कर देती है। इस अभिनेत्री ने इस न्योन आउटफिट के साथ हेवी सिल्वर सिमरी नेकपीस और पिंक कलर की बेलीज कैरी करके अपने लुक को सुपर ग्लैमरस बनाया था।

मलाइका अरोड़ा
मलाइका अरोड़ा

ट्रोल हुई मलाइका

वैसे तो मलाइका का है यह लोग उनको फैंस को काफी पसंद आ रहा है लेकिन कुछ ऐसे फैंस भी हैं जिन्हें उनका यह आउटफिट पसंद नहीं आया। इसलिए इस आउटफिट के कारण उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। इसलिए कोई यूजर्स उनके कपड़ों को घटिया बता रहे हैं तो कोई लिख रहा है कि वह टाप पहनना भूल गए हैं। मलाइका अरोड़ा के साथी पहली बार नहीं हुआ है जब भी वह अपने फोटोस और वीडियो सोशल मीडिया पर डालती हैं तो उन्हें तरह-तरह की आलोचनाएं झेलनी पड़ती है।

मलाइका अरोड़ा के बारे में मीडिया में खबर आई थी कि वह अपने से 12 साल छोटे बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर से शादी कर रही हैं और शादी इसी साल सर्दियों के मौसम तक हो सकती है। हालांकि इस बात की पुष्टि अभी ना अर्जुन ने की है ना मलाइका ने। हां अर्जुन कपूर ने इस वायरल खबर पर मजाकिया अंदाज में अपनी प्रतिक्रिया दी थी और लिखा था कि यह देख कर काफी खुशी होते है कि इन लोगों को मेरे बारे में मुझसे ज्यादा पता है।

सम्बंधित खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button