न्यूज़

करण जौहर की पार्टी में ‘जुम्मा चुम्मा दे दे’ में कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा; अंदर का वीडियो वायरल

पार्टी से अफवाह लवबर्ड्स कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​का इनसाइड वीडियो सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है।

करण जौहर की पार्टी में ऐसा क्या हुआ

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के बीच कुछ समय से एक-दूसरे को डेट करने की खबरें आ रही हैं। उन्हें अक्सर पब्लिक इवेंट्स में साथ देखा जाता है।हाल ही में, वे मुंबई के यश राज स्टूडियो में फिल्म निर्माता करण जौहर के स्टार-स्टड 50 वें जन्मदिन की पार्टी में शामिल हुए। वे अलग-अलग पार्टी में पहुंचे लेकिन एक ही कार में एक साथ पार्टी छोड़ गए।

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा
कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा

 

वीडियो कैसे वायरल हुआ

अब, पार्टी से अफवाह फैलाने वाले लवबर्ड्स का एक इनसाइड वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।वीडियो में ‘जुम्मा चुम्मा दे दे’ गाने पर एक साथ थिरकते हुए कियारा और सिद्धार्थ को देखा जा सकता है। इस वीडियो को सबसे पहले एक फैन ने ट्विटर पर शेयर किया था।

 

लवबर्ड्स

सिद्धार्थ और कियारा लंबे समय से प्यार में हैं। दोनों में से किसी ने भी कभी अपने रिश्ते को सार्वजनिक रूप से संबोधित नहीं किया, लेकिन दोनों को कई मौकों पर एक साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए देखा गया, और दुनिया भर में लगातार छुट्टियां लेते हुए भी देखा गया। इस बीच, कियारा और सिद्धार्थ ने फिल्म ‘शेरशाह’ में स्क्रीन स्पेस साझा किया।

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा
कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा

आने वाली फिल्म

अभिनेत्री अब ‘भूल भुलैया 2’ की सफलता का आनंद ले रही है और अगली बार ‘जुग-जुग जीयो’ में वरुण धवन के साथ नजर आएंगी। उनके पास विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर के साथ ‘गोविंदा नाम मेरा’ भी है।

सिद्धार्थ के लिए, वह अगली बार रोहित शेट्टी की पुलिस ड्रामा ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ में दिखाई देंगे, जिसमें शिल्पा शेट्टी कुंद्रा भी हैं। उनके पास राशि खन्ना और दिशा पटानी के साथ ‘योद्धा’ भी है।

सम्बंधित खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button