न्यूज़

कपूर खानदान की इस बहू को अकेले आईलैंड पे ले जाना चाहते हैं कार्तिक आर्यन

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैय 2 ने बॉक्स ऑफिस पर काफी धमाल मचाया। फिल्म कि कमाई 100 करोड़ से ऊपर जा चुकी है। भूल भुलैया की सेक्सस के बाद बताया जा रहा है कि कार्तिक आर्यन ने अपनी फीस बढ़ा दी है। कार्तिक आर्यन जाने-माने एक्टरों में से एक हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उनसे पूछा गया कि इस दौरान आपकी फेवरेट एक्ट्रेस कौन है। तो उन्होंने कपूर खानदान की बहू का नाम लिया। आइए जानते हैं कि कौन है वह कपूर खानदान की बहू।

कार्तिक आर्यन

कार्तिक की फेवरेट आलिया

कार्तिक आर्यन से एक इंटरव्यू के दौरान पूछा गया कि इस समय उनकी सबसे फेवरेट एक्ट्रेस कौन है तो उन्होंने बताया वैसे तो उनके दिमाग में कई नाम है लेकिन आलिया भट्ट अभी उनकी सबसे फेवरेट एक्ट्रेस में से एक हैं। उन्होंने आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी देखी और उनकी एक्टिंग के कायल हो गए। और उन्होंने कहा कि यह फिल्म देखने के बाद वह आलिया भट्ट के फैन हो चुके हैं। गंगूबाई काठियावाड़ी में आलिया ने काफी अच्छी एक्टिंग करी वह काफी दमदार थी ।

कार्तिक आर्यन

करीना के फैन

कार्तिक आर्यन करीना कपूर खान के बहुत बड़े फैन हैं। यह बात तो पहले भी कई बार बता चुके हैं। कार्तिक आर्यन को इंटरव्यू में पूछा गया कि अगर आप किसी आईलैंड में फंसे तो वहां आप किसे ले जाना पसंद करोगे तो उन्होंने जवाब में करीना कपूर का नाम लिया।कार्तिक ने इंटरव्यू में बताया कि उन्हें हॉलीवुड में काम करने की भी इच्छा है और उन्हें मौका मिले तो वह जरूर हॉलीवुड मूवी में काम करना चाहेंगे।

कार्तिक आर्यन

कार्तिक आर्यन की अपकमिंग मूवीज

कार्तिक आर्यन की पास अभी बहुत सारे प्रोजेक्ट हाथ में है और उनके पास आने वाली फिल्मों की लंबी लिस्ट है। उनके पास एकता कपूर के प्रोडक्शन में बन रही फिल्म शहजादा अभी काफी चर्चा में है। यह साउथ मूवी की रिमेक है । कार्तिक आर्यन अगस्त से फिल्म फ्रेंडी की शूटिंग शुरू करेंगे जो एकता कपूर के प्रोडक्शन बालाजी के बैनर तले बन रही है। फिल्म फ्रेंडी के साथ-साथ आर्यन निर्देशक हंसल मेहता की फिल्म कैप्टन इंडिया की शूटिंग भी साथ साथ में करेंगे। कैप्टन इंडिया एक प्रेरणादायक और रोमांचकारी फिल्म है। इनके अलावा भी कार्तिक आर्यन के पास कई सारी मूवी है जिसका ऐलान अभी उन्होंने नहीं किया है।

 

सम्बंधित खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button