न्यूज़

‘ऑन माई लास्ट लेग’: हॉलीवुड स्टार ब्रैड पिट ने फिल्मों से संन्यास के संकेत दिए

हॉलीवुड के बड़े स्टार ब्रैड पिट सेवानिवृत्ति की ओर देख रहे हैं। एंटरटेनर ने अपनी नई मुलाकात में मनोरंजन जगत से संन्यास लेने की ओर इशारा किया।

हॉलीवुड के मेगास्टार ब्रैड पिट व्यक्तियों के नंबर 1 रहे हैं और इस बिंदु पर 30 वर्षों के उत्तर के लिए अपनी भीड़ को आकर्षित किया है। आमतौर पर लोग ब्रैड को बड़े पर्दे पर देखना पसंद करते हैं। बहरहाल, वर्तमान में एक महत्वपूर्ण असंतोष ने शहर के प्रशंसक आधार के आसपास हंगामा खड़ा कर दिया है क्योंकि ब्रैड ने खुलासा किया कि वह फिल्मों से इस्तीफा देने पर विचार कर रहा है। एक बैठक के दौरान, अभिनेता ने खुलासा किया कि वह अपने करियर के अपने ‘अंतिम चरण’ में है और दुनिया में महामारी की चपेट में आने के बाद अपनी समझ में एक अंतर देखा। इस खबर ने उनके हर एक प्रशंसक को उनकी सबसे हालिया मुलाकात से फिट कर दिया है। वैसे भी, अभिनेता ने यह खुलासा नहीं किया है कि वह कब संन्यास लेना चाहता है।

“मैं खुद को अपने आखिरी चरण के रूप में देखता हूं … यह आखिरी सेमेस्टर या ट्राइमेस्टर। यह हिस्सा क्या होने जा रहा है? और भी, मैं इसकी योजना कैसे बनाना चाहता हूं? मैं उन जानवरों में से एक हूं जो कारीगरी के माध्यम से बात करते हैं। मुझे बस जरूरत है लगातार बनाने के लिए। अगर मैं नहीं बना रहा हूं, तो मैं किसी न किसी तरह से गुजर रहा हूं, “ब्रैड ने जीक्यू पत्रिका को बताया।

“संगीत मुझे इतने आनंद से भर देता है। मेरा मानना ​​​​है कि खुशी अधिक अद्यतित रहस्योद्घाटन रही है, आगे सड़क के नीचे। मैं लगातार प्रवाह के साथ आगे बढ़ रहा था, जैसा कि तैर रहा था, और निम्नलिखित पर। मुझे लगता है कि मैं गुजर गया दूसरे दर्जे के दुख के साथ वर्ष, और यह तब तक नहीं है जब तक कि स्वयं के सभी पक्षों को गले लगाने का प्रयास नहीं किया जाता है – भव्यता और राक्षसी – कि मेरे पास आनंद के उन स्नैपशॉट को प्राप्त करने का विकल्प है, “उन्होंने कहा।

हाल ही में मार्च में, मनोरंजनकर्ता ने क्वेंटिन टारनटिनो के वन्स अपॉन ए टाइम इन हॉलीवुड में क्लिफ बूथ के रूप में अपनी प्रदर्शनी के लिए अभिनय के लिए – सर्वश्रेष्ठ सहायक मनोरंजन के लिए ऑस्कर जीता। 2014 में वापस, मनोरंजनकर्ता ने फिल्म ’12 इयर्स ए स्लेव’ के लिए एक निर्माता के रूप में ऑस्कर को बर्खास्त कर दिया।

इस बीच, ब्रैड के काम के मोर्चे पर, मनोरंजनकर्ता अपनी सुपर चार्ज वाली ब्लॉकबस्टर बुलेट ट्रेन के साथ अपनी भीड़ को मंत्रमुग्ध करने के लिए तैयार है। यह फिल्म 5 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है। 2 मार्च को वापस, बुलेट ट्रेन ट्रेलर का प्राथमिक प्राधिकरण ट्रेलर जिसने मौलिक पात्रों और सेटिंग को प्रस्तुत किया।

सम्बंधित खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button