Music

ऑनलाइन लीक हुई फिल्म शमशेरा से रणबीर कपूर का फर्स्ट लुक, फैंस ने बताया ‘चौंकाने वाला’ ?

Published

on

उनकी आने वाली फिल्म शमशेरा के लुक में रणबीर कपूर का एक बैनर वेब पर एडजस्ट कर रहा है। वास्तव में यहाँ तस्वीर पर एक नज़र डालें।

रणबीर कपूर संभवत: व्यवसाय में सबसे पसंदीदा मनोरंजनकर्ता हैं। मनोरंजनकर्ता को उसकी अद्भुत अभिनय क्षमताओं के लिए प्यार किया जाता है। रणबीर के उत्साही लोगों को पूरा भरोसा है कि उनकी नई फिल्में शहर के पर्दे पर धूम मचा देंगी। हाल ही में, एक बैनर, जो कथित तौर पर रणबीर कपूर की आने वाली फिल्म शमशेरा से उनके लुक में है, वेब पर फैल गया है। बैनर में, रणबीर को लंबे चेहरे के बाल उगते हुए और एक टोपी पकड़े हुए दिखाई देना चाहिए।

जब छवि वेब पर एक वेब सनसनी बन गई, तो रणबीर के कुछ प्रशंसकों ने अनुमान लगाया कि यह उनकी आगामी फिल्म शमशेरा से उनका लुक था। किसी भी मामले में, मामले पर कोई स्पष्टता नहीं है और एक प्राधिकरण की घोषणा अभी तक अपेक्षित है। बहरहाल, इसने रणबीर के प्रशंसकों का जोश भर दिया है और कई लोगों ने उनके अलग लुक के लिए उनकी सराहना भी की है।

बैनर लंबे बालों और लहंगे के साथ रणबीर को सख्त लुक में दिखाता है। चेहरे के बालों के लुक से एंटरटेनर बिल्कुल यूनिक लगता है। इसी तरह वह एक कुल्हाड़ी पकड़ते हुए भी देखा जा सकता है। आधार पर पाठ शमशेरा कहता है: करम से डकैत, धर्म से आज़ाद (कॉल करके डकैत, आमतौर पर मुफ्त)।

अनजान लोगों के लिए, ये ठीक वही पंक्तियाँ हैं जो रणबीर ने फरवरी में दी गई फिल्म के असली रहस्य में बताई हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणबीर शायद करण मल्होत्रा ​​की फिल्म में एक डकैत का किरदार निभाने वाले हैं। हालांकि इस बारे में यशराज फिल्म्स ने अभी कुछ नहीं कहा है।

इस तस्वीर को रणबीर के कुछ सक्रिय फॉलोअर्स ने ट्विटर और इंस्टाग्राम पर शेयर किया। जब तस्वीर वेब पर आई, तो रणबीर के प्रशंसकों ने टिप्पणी क्षेत्र को स्पैम कर दिया। जबकि एक ने कहा, “वाह, यह अद्भुत है।” एक अन्य ने कहा, “शमशेरा बॉलीवुड की बड़ी फिल्मों की बहाली होगी।”

इस बीच, रणबीर ने अप्रैल में बॉलीवुड एंटरटेनर आलिया भट्ट के साथ एक करीबी सेवा में सौदा किया। रणबीर के काम के मोर्चे पर चर्चा करते हुए, मनोरंजन अगली बार एनिमल उलटा पुष्पा की प्रशंसा रश्मिका मंदाना में मिलेगा।

Leave a Reply

Cancel reply

Your email address will not be published.

Trending

Exit mobile version