न्यूज़

ऐश्वर्या राय ने करण जौहर की पार्टी में पहनी अजीब ड्रेस यूजर्स ने करा ट्रॉल

फिल्म मेकर करण जौहर की बर्थडे पार्टी इन दोनों बॉलीवुड की चर्चा का विषय है। करण ने बड़े जोर शोर से अपना 50 वीं बर्थडे पार्टी सेलिब्रेट की और बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी हस्तियां इस पार्टी में पहुंची। एक ही छत के नीचे बड़े-बड़े एक्टर नजर आये। इस पार्टी में ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन दोनों ने शिरकत की।

ऐश्वर्या का लुक

ऐश्वर्या राय बच्चन

ऐश्वर्या राय बच्चन ने कान्स में अपनी अदाओं से सबका दिल जीत लिया था अब वह अपने हुस्न के जलवे बिखेरने करण की बर्थडे पार्टी में पहुंची। वह इस पार्टी में अपने पति अभिषेक बच्चन के साथ आई थी। यह दोनों साथ में हमेशा की तरह स्टनिग लग रहे थे। ऐश्वर्या इस पार्टी में गोल्डन स्पार्कलिंग गाउन पहन कर आई। ऐश्वर्या ने गाउन के साथ ब्लैक कलर का ब्लेजर कैरी कर अपने लुक को एकदम स्टाइलिश बनाया था। उनके इस लोक को और चार चांद लगा रहे थे उनके कल्ली हेयर, रेड लिपस्टिक और हाई हील।

सब को नहीं पसंद आया ऐश्वर्या का ये ड्रेसिंग सेंस

ऐश्वर्या राय बच्चन

वैसे तो सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या के इस लुक की खूब तारीफ हो रही है लेकिन कुछ लोगों को शायद उनका यह ड्रेसिंग सेंस पसंद नहीं आया। ऐश्वर्या का यह गोल्डन गाउन एक तरफ से लंबा था तो दूर से तरफ से छोटा जिस कारण उन्होंने उस गाउन उनको हाथ से पकड़ रखा था। जिस कारण उनको काफी परेशानी हो रही थी।ऐश्वर्या का यह लुक लोगों को कोई खास पसंद नहीं आया।अभिषेक बच्चन इस पार्टी में ब्लैक कलर के कोट पैंट और वाइट शर्ट में नजर आए थे। वह काफी हैंडसम लग रहे थे।

यूजर्स की प्रतिक्रिया

एक्ट्रेस की ड्रेसिंग सेंस जब उनके फैंस को पसंद आती है तो वह उनकी तारीफों के पुल बांधते हैं और जब एक्ट्रेस के ड्रेसिंग सेंस पसंद नहीं आता है तो उन पर ट्रोल्स करने में भी कोई कसर नहीं छोड़ते। एक यूजर्स ने लिखा हैं कि गाउन के साथ कोट पहनने की जरूरत नहीं थी और दूसरे ने लिखा है कि इन्हें एक अच्छे फैशन डिजाइनर की जरूरत है। किसी ने लिखा है कि ऐश्वर्या ऐसे ड्रेस पहन के क्या कुछ छुपा रही है। इसके अलावा कई ऐसे यूजर्स भी हैं जिन्होंने उनकी तारीफ की है।

सम्बंधित खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button