न्यूज़

एयरपोर्ट पर अपने बॉयफ्रेंड का इंतजार करते हुए अंजलि अरोड़ा की वीडियो हुई वायरल

कंगना रनौत के शो लॉक अप से चर्चा में रही अंजलि अरोड़ा आज के युवा वर्ग में बहुत फेमस हो गई है। पहले भी अंजलि अरोड़ा सोशल मीडिया पर फेमस थी और लॉक अप ने अंजलि के पॉपुलैरिटी पर चार चांद लगा दिए । वैसे भी अंजलि अरोड़ा अलग-अलग वजहें से हमेशा खबरों में छाई हुई रहती है।

अंजलि अरोड़ा

अंजलि की शुरुआत

अंजलि अरोड़ा भारतीय मॉडल, डांसर, अभिनेत्री और सोशल मीडिया पर टिक टॉकर थी। वह सोशल मीडिया पर जाना पहचाना चेहरा थी। लेकिन जब कच्चा बादाम गाना सोशल मीडिया पर फेमस हुआ तब उनका चेहरा भी चलन में आ गया। हर कोई उनके चेहरे पर मिम्स बना रहा था और अंजलि अरोड़ा की लोकप्रियता इतनी बढ़ गई कि फिर हर कोई उनके बारे में जानना चाहता था। आखिर कौन है यह लड़की जो इतनी तेजी से वायरल हो रहे हैं। अंजलि ने टेम्पररी प्यार और आशिक पुराना जैसे गाने किये। उनका टेंम्पररी प्यार गाना बहुत फेमस हुआ। उनके इस गाने को 350 मिलियन व्यूज मिले।

अंजलि अरोड़ा

अंजलि बॉयफ्रेंड के साथ हुई स्पोर्ट

आजकल अंजलि अरोड़ा मुंबई में हैं। हाल ही में उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया था। जहां वह अपने बॉयफ्रेंड आकाश को लेने पहुंची थी। एयरपोर्ट पर अंजलि के कई वीडियोस सामने आए हैं जिनमें वह अपने बॉयफ्रेंड आकाश का इंतजार करते नजर आती हैं और आकाश के आते ही उन्हें गले से लगाती हैं।

इस दौरान आकाश और अंजलि की प्यारी सी केमिस्ट्री नजर आती है। इतना ही नहीं दोनों साथ में पैपराजी को पोज देते हैं। वैसे अंजलि ने मुंबई में एक घर भी खरीद लिया है।

अंजलि अरोड़ा

लॉकअप में अंजली

शोर लॉकअप में अंजली मुन्नावर फारूखी की वजह से चर्चा में रही। इस शो में इन दोनों का एक अलग बांड दिखा जो देखने वालों को दोस्ती से कुछ अलग ही लग रहा था। हालांकि शो से बाहर आते ही दोनों अलग अलग हो गए और अपने अपने पार्टनर के साथ नजर आने लगे। अंजलि ने बताया कि मुन्नवर फारूकी से उनकी दोस्ती को देखकर उनके बॉयफ्रेंड को जलन होने लगी थी। अंजलि ने कहा यह स्वाभाविक है। अगर आप किसी से प्यार करते हो तो अगर वो किसी और के करीब जाए तो आपको जलन होना लाजमी है।

सम्बंधित खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button