न्यूज़

एक कातिल जिसने अपनी मां की हत्या की, फिर लाश के साथ किया ऐसा काम जो आपको रुला देगा

कैलिफ़ोर्निया के रहने वाले एडमंड कैंपूर ने 60 और 70 के दशक में 10 लोगो की जान ली थी। अदमुंड ने अपने बचपन में हाय एनिमल्स को मारने और उनके टुकड़े करना अच्छा लगा था।

 

इतना पागलपन

दुनिया में हर तरह के लोग होते हैं। कुछ का तो दिमाग इतना बुरा होता है की वो कुछ भी कर सकते हैं। हाल ही में यूपी में एक लड़के ने पब्जी खेलने के लिए अपनी मां को जान से मार दिया। लेकिन ये तो कुछ भी नहीं है कैलिफ़ोर्निया के एडमंड ने तो अपनी मां को ऐसी मौत दी जिसको सुन कर आपके होश उड़ जाएंगे और दिल काप जाएंगे।

एडमंड कैंपूर

एडमंड का जन्म 1948 में कैलिफ़ोर्निया में हुआ था। एडमंड की मां एक श्रमिक थी और मानसिक विकार से भी पीड़ित थी। एडमंड की मां एडमंड के पापा के साथ अच्छा व्यवहार नहीं करती थी और एडमंड से भी प्यार नहीं करती थी। उनका कहना था की एडमंड गे बन जाएगा। एडमंड को बचपन से ही अलग चिजो में रोमांच मिला था जैसा वो अपनी बहनो की गुड़िया को तोड़ देता था और जानवरों को मारना उनके शरीर के टुकड़े करना। एडमंड ने बोला की उसे ऐसी चीजें से सेक्सुअल थ्रिल मिला है।

 

मां के व्यवहार से परेशान

एडमंड की मां के व्यवहार से तंग आकर एडमंड के पिता ने 1957 में घर छोड़ दिया। एडमंड केवल 10 वर्ष का था लेकिन वह हिंसक हो गया। एडमंड ने अपनी पालतू बिल्लियों को भी मार डाला और एक बिल्ली को मिट्टी में जिंदा फेंक दिया, फिर उसके शरीर को काट दिया। एडमंड की मां ने एडमंड को बताया कि उसकी बहनें उससे खतरे में हैं। इसलिए वह उसे बेसमेंट में सुलाती थी। एडमंड को हर दिन गाली दी जाती थी और उससे कहा जाता था कि कोई भी लड़की तुम्हारे जैसे लड़के से प्यार नहीं करेगी।

एडमंड कैंपूर

जब कैसे किया पहला हत्याकांड

एडमंड 14 साल का हुआ तो उसके अपने पापा के पास जाने का फैसला लिया। लेकिन पापा ने दुसरी शादी की वजह से कैंपर को नाना-नानी के पास भेज दिया। कैंपर की नानी से नहीं बनती थी तो उसे अपना पहला मर्डर नाना-नानी का किया उसे बोला की उसे बस देखना था की लोगो को मारने के बाद कैसा लगता है।एडमंड के टेस्ट करवाए और पाता चला की एडमंड को paranoid schizophrenia बिमारी हैं. एडमंड 21 साल की उम्र तक अस्पताल में रहे। लेकिन बाहर आकर उन्होंने सामान्य जीवन की शुरुआत की, उन्हें हत्या का जुनून सवार था।बहार आने के बाद एडमंड ने गर्ल्स को लिफ्ट देने का काम शुरू किया और जिस जिस लड़की को वो लिफ्ट देता है उनका मर्डर करता और रेप करता है।

आखिर माँ को कैसे मारा

एक दिन एडमंड की उसकी मां के साथ लड़ी हुई तो एडमंड ने अपनी मां का हथौड़ा से हत्या कर दी। उसके बाद मां की बॉडी के टुकड़े किए और सिर का रेप किया। इतना ही नहीं इसके बाद सिर को डॉर्टबोर्ड बनाना इस्तेमाल किया। एडमंड ने अपनी मां की दोस्त सैली को भी घर बुलाया उनको भी मार दिया। फिर उनकी कार लेकर भाग गया और पुलिस को कॉल कर मर्डर एक्सेप्ट किया। जेल में जाने के बाद एडमंड ने सुसाइड भी प्रयास किया था।

एडमंड कैंपूर

वेबसीरिज़

एडमंड की लाइफ पर एक वेब सीरीज बनाई गई है जिसका नाम है माइंडहंटर। इस सीरीज को आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं। जिसमे एडमंड की सारी हरकते दिखी गई है।

सम्बंधित खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
विधवा पेंशन योजना 2022: Vidhwa Pension ऑनलाइन आवेदन New CDS of India Anil Chauhan: जानिए कौन हैं अनिल चौहान