न्यूज़

एक और फिल्म के लिए इम्तियाज अली के साथ काम करेंगे कार्तिक आर्यन?

इम्तियाज अली और कार्तिक आर्यन एक साथ एक फिल्म करने वाले हैं। इस जोड़ी को हाल ही में लव आज कल 2 में देखा गया था। अधिक जानने के लिए देखें।

कार्तिक आर्यन और इम्तियाज अली ने आखिरी बार ‘एडरेशन आज कल 2’ में साथ काम किया था। इसके अलावा, वर्तमान में प्रशंसक उत्सुकता से भरोसा कर रहे हैं कि टीम दूसरे के लिए सहयोग करेगी। लाखों प्रशंसकों के स्टैंड को खत्म करते हुए, कार्तिक और इम्तियाज लव आज कल के बाद एक और उपक्रम के लिए मिल सकते हैं। कुछ दिन पहले, दोनों प्रमुख और मनोरंजनकर्ता को शहर में देखा गया था। जोड़ी की तस्वीरें वेब पर सामने आईं और प्रशंसकों ने यह अनुमान लगाने के लिए दौड़ लगाई कि बैठक के दौरान टीम किसी अन्य कार्य की जांच कर सकती है, जिस पर सभी बातों पर विचार किया गया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस नए टास्क के लिए बातचीत भी जारी है. “तथ्य इस बात की पुष्टि करते हैं कि कार्तिक और इम्तियाज एक साथ एक फिल्म करने का इरादा कर रहे हैं और वे वर्तमान में इसे पूरा करने के लिए काम कर रहे हैं।

इस नई फिल्म का विषय उसी स्थान पर होगा जहां इम्तियाज के खाते आमतौर पर आधारित होते हैं। यह एक प्रकार का होगा इम्तियाज जिस फिल्म को बनाना पसंद करते हैं। यह अद्वितीय होगी लेकिन शेड्यूल ईयर की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक होना सामान्य है।”

इस जोड़ी ने आखिरी बार लव आज कल में काम किया था। फिल्म में सारा अली खान भी थीं। बहरहाल, फिल्म ने सिनेमाई दुनिया में अच्छा प्रदर्शन नहीं किया, लेकिन कार्तिक इसे लेकर खुश थे। एक बैठक के दौरान, कार्तिक ने खुलासा किया कि एक मनोरंजनकर्ता के रूप में उन्होंने फिल्म लव आज कल से बहुत सारे उपयोगी ज्ञान प्राप्त किए और उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ा कि फिल्म बड़े पर्दे पर कैसे चली।

इस बीच, कार्तिक के काम के मोर्चे पर, अभिनेता वर्तमान में दिवंगत उपलब्धि ‘भूल भुलैया 2’ की महानता का आनंद ले रहा है। इसके अलावा, कार्तिक अगली बार शहजादा, फ्रेडी और सत्यनारायण की कथा में दिखाई देंगे।

सम्बंधित खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button