न्यूज़

एक इंस्टाग्राम पोस्ट से सामंथा रुथ प्रभु कमाती हैं करोड़ों

 

साउथ सिनेमा की ब्यूटी क्वीन एक्ट्रेस सामंथा प्रभु आज सफल हीरोइन के तौर पर गिनी जाती हैं और एक फिल्म और वेब सीरीज के लिए करोड़ों रुपए चार्ज करती हैं, इसके बारे में उन्होंने खुद खुलासा किया है। वह सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव हैं और काफी फेमस भी ,यही वजह है कि उनके करीब 24 मिलियन फॉलोअर्स है। खबरों की मानें तो एक पोस्ट से वह खूब पैसा कमाती है। सामंथा और नागर्जुना के बेटे नागा चैतन्या ने अक्तूबर 2021 में तलाक लेकर अपने 4 साल के रिश्ते का अंत किया था।

सामंथा रुथ प्रभु
सामंथा रुथ प्रभु

पहली सैलरी के बारे में किया खुलासा

हर व्यक्ति के लिए उसकी पहली सैलरी और नौकरी बहुत मायने रखती है। वह बहुत ही स्पेशल होती है, फिर चाहे वो कितना भी बड़ा बन जाए। ऐसे ही साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु ने भी अपनी पहली सैलरी के बारे में खुलासा किया है, जिसे जानने के बाद सबके होश उड़ गए। फिल्मों में आने से पहले वो होटल में होस्टेस की नौकरी किया करती थीं। दरअसल उन्होंने इंस्टाग्राम पर बीते दिनों ही क्वेश्चन एंड आंसर सेशन रखा थ।  जहां उनसे फैंस ने ढेरों सवाल पूछे और एक्ट्रेस ने भी फैंस को निराश नहीं किय। उन्होंने बेबाकी से सभी के जवाब दिए. इसी बीच उनसे एक यूजर ने उनकी पहली सैलरी के बारे में पूछ लिया है, जिसका जवाब देने से एक्ट्रेस भी पीछे नहीं हटीं। उन्होंने बताया कि उन्हें पहली सैलरी  के तौर पर 500 रुपए मिले थे। उन्होंने एक होटल में कॉन्फ्रेंस में होस्टेस का काम किया था, तब उन्हें ये अमाउंट दिया गया थ। उन्होंने इसके लिए 8 घंटे काम किया था।

सामंथा रुथ प्रभु
सामंथा रुथ प्रभु

वेब सीरीज और आइटम नंबर के लिए करी मोटी रकम चार्ज

सामंथा ने अपने करियर की शुरुआत 2010 में ‘ये माया चिसावे’ से की थी। इसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देख। उन्होंने ‘रंगस्थलम’, ‘सन ऑफ सत्यामूर्ति’ जैसी फिल्मों में काम कर अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया। परंतु उन्हें दुनियाभर में पहचान वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन’ से मिली थी। इसमें उनका नेगेटिव किरदार सभी को काफी पसंद आया और उन्होंने लाखों की फैन फॉलोइंग को अपने नाम कर लिया। इसके बाद उन्होंने ‘पुष्पा’ फिल्म में 3 मिनट का आइटम नंबर किया। रिपोर्ट्स में बताया जाता है कि उन्होंने 3 मिनट के इस गाने के लिए 5 करोड़ रुपए चार्ज किया था। इसके बाद से तो वो काफी पॉपुलर हो गईं। उनकी किस्मत यहां से रातों रात चमक गई और वह साउथ की दूसरी ऐसी एक्ट्रेस बन गईं, जो एक फिल्म, वेब सीरीज के लिए मोटी रकम चार्ज करती है। पहले नंबर पर एक्ट्रेस नयनतारा हैं, जो मोटी रकम लेती है। यदि उनके वर्कफ्रंट की बात की जाए तो वो वरुण धवन के साथ राज निडिमोरु के अगले प्रोजेक्ट का हिस्सा है। दोनों को हाल ही में साथ में स्पॉट किया गया थ।  इसके अलावा वो ‘शांकुतलम’ जैसी फिल्म का भी हिस्सा हैं।

सामंथा रुथ प्रभु
सामंथा रुथ प्रभु

सम्बंधित खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button